कोरोना वायरस की वजह से सभी स्पोर्ट्स इवेंट्स को स्थगित या रद्द कर दिया गया है। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगभग पूरी दुनिया में लॉकडाउन की स्थिति है। ऐसे में खिलाड़ी भी अपने परिवार के साथ घरों में ही वक्त बिता रहे हैं और साथ ही फैन्स को भी घर में ही रहने की नसीहत दे रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी फैमिली के साथ टाइम स्पैंड कर रहे हैं। हार्दिक की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक भी उनके साथ ही हैं। लॉकडाउन के बीच हार्दिक और नताशा का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देश में 21 दिन का लॉकडाउन है, जो आज यानी 14 अप्रैल को खत्म हो रहा है। लेकिन सूत्रों की मानें तो लॉकडाउन को अभी दो हफ्ते के लिए और बढ़ाया जाएगा। इस बीच हार्दिक और नताशा का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में हार्दिक नताशा के पास बैठे हुए हैं और नताशा मोबाइल में कुछ देख रही हैं। वीडियो में हार्दिक नताशा से पूछते हैं कि, बेबी, मैं क्या हूं तेरा? इसके बाद नताशा हंसने लगती हैं कहती हैं- जिगर का टुकड़ा। हार्दिक भी नताशा का यह जवाब सुनकर काफी खुश हो जाते हैं और इसे दोहराते हैं। फैन्स नताशा और हार्दिक के इस रोमांटिक वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

इससे पहले भी अक्सर हार्दिक और नताशा एक-दूसरे के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हार्दिक ने इसी साल 1 जनवरी को दुबई में नताशा के साथ सगाई की थी। हार्दिक ने समुद्र के बीच में नताशा को बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था, जिसके बाद नताशा ने हां कहा था।

वहीं, हार्दिक पांड्या काफी वक्त से क्रिकेट से दूर हैं। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से वह भारतीय टीम से लोअर  बैक इंजुरी की वजह से दूर चल रहे हैं। वर्ल्ड कप के बाद एक बार उन्होंने वापसी की थी, लेकिन चोट के फिर से उबर आने के बाद उन्हें क्रिकेट से दूर होना पड़ा। इस बीच उनकी लंदन में सर्जरी भी हुई। इसके बाद हाल ही में हार्दिक ने डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में क्रिकेट मैदान पर दमदार वापसी की थी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.