पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर रमीज राजा के सीनियर खिलाड़ियों को गरिमामय ढंग से संन्यास लेने के बयान के बाद उनके और हरफनमौला शोएब मलिक के बीच शब्दों की जंग छिड़ गई है। मलिक और मोहम्मद हफीज ने हाल ही में एक इंटरव्यू पर ऐतराज जताया, जिसमें रमीज ने दोनों सीनियर क्रिकेटरों को संन्यास लेने की सलाह दी थी। हफीज ने चुप रहना मुनासिब समझा जबकि मलिक ने रमीज और हफीज को टैग करके तंज भरा ट्वीट किया। जिसके बाद रमीज राजा ने भी सोशल मीडिया पर मलिक को जवाब दिया।

रमीज राजा के शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को इज्जत से संन्यास लेने की नसीहत थी। इसके बाद शोएब मलिक ने रमीज का मजाक उड़ाते हुए लिखा, ”रमीज भाई मैं सहमत हूं। हम तीनों अपने करियर के आखिरी मोड़ पर हैं तो गरिमा के साथ साथ में संन्यास लेते हैं। मैं फोन करता हूं और 2022 के लिए कुछ तय करते हैं।”

शोएब मलिक के इस ट्वीट का जवाब देते हुए रमीज ने लिखा, ”गरिमा के साथ संन्यास , किससे? मैं पाकिस्तान क्रिकेट के बारे में जो सही लगता है, वह बोलता हूं। मैं चाहता हूं कि पाकिस्तान क्रिकेट फिर बुलंदियों पर पहुंचे। उससे मैं कभी संन्यास नहीं लूंगा मलिक साहब।”इस बीच मोहम्मद हफीज ने ट्वीट करते हुए मामला शांत कराने की कोशिश की। उन्होंने लिखा- पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी से बुरी तरह से जूझ रही है। मेरी सभी से अपील है कि हम अच्छा व्यवहार करें और जरूरतमंदों की मदद करें। अपने अहम और पसंद-नापसंद को पीछे छोड़ दें। अपने निजी एंजेडा को भूलकर एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आएं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.