बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अपने कंधों पर फिल्म को सफल कराने के लिए जानी जाती हैं। फिर जब महिलाओं को पर्दे पर मजबूती के साथ दिखाने की बात हो तो इसमें फैंस उन्हें बेजोड़ मानते हैं।
हाल ही में एक इंट्रैक्शन के दौरान उन्होंने अपने ड्रीम रोल पर बात की। उन्होंने कहा कि वह अपने समय की मशहूर ऐक्ट्रेस मधुबाला और ऐक्टर दिलीप कुमार की लव स्टोरी पर फिल्म बनाना चाहेंगी।
कंगना ने कहा कि वह मधुबाला का रोल प्ले करना चाहती हैं और उनकी इच्छा है कि दिलीप कुमार का किरदार आमिर खान निभाएं। ऐक्ट्रेस ने यह भी बताया कि अनुराग बसु चाहते थे कि किशोर कुमार की बायॉपिक में वह मधुबाला का रोल अदा करें जिसमें रणबीर कपूर भी अहम किरदार में थे। हालांकि, उन्होंने हमेशा उन फिल्मों से किनारा कर लिया जिसमें उन्हें पर्याप्त या मेल कैरक्टर जितना स्पेस न मिले।
कंगना के मुताबिक, रणबीर कपूर ने उन्हें संजू ऑफर की थी लेकिन उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया क्योंकि वह छोटे रोल नहीं करना चाहती थीं। जब ऐक्ट्रेस से उन ऐक्टर्स का नाम लेने को कहा गया जिनके साथ वह फिल्में करना चाहेंगी, इस पर उन्होंने कहा, मैं अपनी विरासत से चिपके रहने का क्रेडिट डिजर्व करती हूं। मैं रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ सिर्फ तब काम करूंगी जब उनके ऑपोजिट मेरा भी बराबर रोल हो।
यह पूछे जाने पर कि वह रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ कैसे रोल करना चाहेंगी, इस पर कंगना ने कहा, मैं रणबीर कपूर के साथ अभिमान जैसा कुछ करना चाहूंगी जो शादीशुदा जोड़े की कहानी थी। रणवीर सिंह की एनर्जी काफी ज्यादा है, ऐसे में मैं उनके साथ अ स्टार इज बॉर्न जैसी फिल्म करना पसंद करूंगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.