कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट और दूसरे खेलों से जुड़ी सभी गतिविधियाों पर विराम लगा हुआ है। आईपीएल 2020 को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया, लेकिन इस साल टूर्नामेंट का हो पाना काफी मुश्किल लग रहा है। कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए लगभग पूरी दुनिया में लॉकडाउन है। भारत में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में सभी क्रिकेटर्स भी घर में परिवारों के साथ वक्त बिता रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वह अपने फैन्स का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल भी सोशल मीडिया पर फैन्स के मनोरंजन के लिए वीडियोज शेयर कर रहे हैं।

टिकटॉक पर एंट्री के बाद से युजवेंद्र चहल कई मजेदार वीडियो बना चुके हैं। इन टिकटॉक वीडियोज में वह अपने डांस और एक्टिंग का हुनर भी दिखा चुके हैं। चहल ने अब टिकटॉक वीडियोज में अपने परिवार को भी शामिल करना शुरू कर दिया है। पिछले वीडियो में पापा के साथ फनी वीडियो के बाद नए वीडियो में चहल की मां भी नजर आई हैं।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार तेजी से बढ़ते जा रहा है। भारत में कोविड​​-19 मामलों की संख्या बुधवार को बढ़कर 1,834 तक पहुंच गई, जबकि मरने वालों की संख्या बढ़कर 41 हो गई। कोरोना वायरस के मामलों में इजाफे के लिहाज से एक दिन में अब तक की सबसे अधिक बढ़ोतरी दर्ज की गई है और 437 मामले दर्ज किए गए

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.