अफवाहों से बचें ,घर पर रहें और जरूरतमंद लोगों की मदद करे जनता
लखनऊ। कोरोना के संक्रमण की आशंका को लेकर सरकार द्वारा किये जा रहे लॉकडाउन का सभी लोग अनिवार्य रूप से पालन करें। इस दौरान जरूरतमंद लोगों की हमारी सरकार हर संभव मदद कर रही है। सामान्‍य लोगों से लेकर जनप्रतिनिधियों और प्रशासन दिन रात विस्‍थापितों के रहने खाने व स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं के लिए लगातार जुटा है। सेवा हमारा संस्‍कार है। हम और हमारी जनता इस कठिन समय में ये संस्‍कार बखूबी निभा रहे हैं। प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ये बात बुधवार को प्रयागराज के तीनों ज़िले महानगर गंगापार यमुनापार और कौशांबी के सभी मंडल अध्यक्षों और वरिष्ठ जनप्रतिनिधियों, सांसदों और विधायकगणों से बातचीत में कही। उन्‍होंने जरूरतमंद लोगों की मददम में ज़िला प्रशासन का सहयोग करने वाली संस्‍थाओं और व्‍यक्तियों की दिल खोलकर तारीफ की।
लॉकडाउन का हर हाल में करें पालन

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनता से अपील की कि वह अफवाहों से बचें और घर पर रहें। लाक डाउन का अनिवार्य रूप से पालन करें । उन्‍होंने बताया कि कोविड-19 के कारण विस्थापित और जरूरतमंद लोगों की सहायता हेतु मोदी सरकार ने कड़े दिशा निर्देश दिए हैं तथा विस्थापितों के रहने खाने व स्वास्थ्य सेवाओं के प्रबंध उचित प्रबंध किए जा रहे हैं। माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु लगातार सभी स्तर पर तेजी से काम हो रहा है ।
उन्होंने कहा है कि दिल्ली की मरकज में प्रदेश के जो लोग सम्मिलित हुए थे उसमें से काफी लोगों का पता चल गया है । मरकज में सम्मिलित सभी लोग स्वतःअपने स्वास्थ्य वा समयावधि आदि के बारे में स्थानीय प्रशासन को अनिवार्य रूप से सूचित करें ताकि समय रहते प्रभावी व्यवस्थाएं की जा सकें।
रामनवमी की बधाई दी
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रामनवमी के पावन अवसर पर देश व प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं । अपने शुभकामना संदेश में उन्होने कहा है कि मेरी कामना है कि रामनवमी मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम का जन्मदिन और शक्ति की देवी मां दुर्गा के अनुष्ठान की नवमी तिथि हम सबके जीवन में एक नई ऊर्जा का संचार करे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.