कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग में माधुरी दीक्षित ने अपना योगदान दिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल अकाउंट से दिया है। उन्होंने अपने पोस्ट में और फैंस से कोरोना वायरस खिलाफ जंग में डोनेट करने की अपील भी किया है। माधुरी ने ट्विटर पर लिखा, ‘हम सभी को मानवता के लिए हाथ मिलाना चाहिए और ताकि इस लड़ाई से जीता जा सके। मैं पीएम-केयर्स फंड और सीएम रिलीफ फंड में डोनेट कर रही हैं। मजबूत होकर आगे आएं।’ उन्होंने पीएम और सीएम केयर रिलीफ फंड में कितना योगदान दिया है इसके बारें में उन्होंने अभी तक कोई जानकारी नही दी है। हालांकि उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उनकी इस नेक काम के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माधुरी दीक्षित से पहले बॉलीवुड के कई सितारों ने पीएम केयर फंड में डोनेशन दिया है। इस लिस्ट में करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन, वरूण धवन, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, भूषण कुमार, सारा अली खान और कपिल शर्मा के साथ कई टीवी स्टार्स के नाम शामिल हैं।

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। अमेरिका, इटली, स्पेन जैसे विकसित देश भी इससे नहीं बच पाए हैं। भारत में भी लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में सरकार ने सोशल डिस्टेंस बनाये रखने के लिए 14 अप्रैल तक देश को लॉक डाउन कर दिया। इस आपदा से निपटने के लिए पीएम मोदी ने सभी से आर्थिक मदद की अपील है। पीएम मोदी के आवाहन पर कोरोना वायरस से देश को बचाने के लिए इस समय बॉलीवुड साथ मिलकर काम कर रहा है। एक तरफ जहां बॉलीवुड लोगों से घर में रहने की अपील कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर गरीबों की आर्थिक मदद में सहायता भी दे रहे हैं। बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने हिसाब से कुछ धनराशि पीएम-सीएम केयर फंड में डोनेट किया है। बॉलीवुड सितारों के डोनेशन से खुश होकर पीएम मोदी ने ट्वीट किया है और सभी की तारीफ की है।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि देश को सेहतमंद रखने के लिए देश के सितारे अहम भूमिका निभा रहे हैं। वे न केवल जागरुकता फैलाने में अपना अहम रोल निभा रहे हैं बल्कि पीएम केयर फंड में भी अपना योगदान कर रहे हैं। अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने अजय देवगन, नाना पाटेकर , शिल्पा शेट्टी ,कार्तिक आर्यन , रैपर बादशाह, रणवीर शौरी और गुरु रंधावा को टैग किया है। पीएम मोदी का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.