पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। इस जंग से लड़ने के लिए भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है। इस जंग से लड़ने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी मदद के लिए आगे आ गए हैं। अक्षय कुमार ने जहां दान के लिए 25 करोड़ दिए, वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। हालांकि सलमान ने इस बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।
खबर आ रही है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25000 दिहाड़ी मजदूरों की सलमान खान मदद कर रहे हैं। इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने यह खबर दी है। वैसे भी सलमान को हमेशा गरीबों की मदद के लिए जाना जाता है।
रिपोर्ट्स के मुताबक, सलमान ने एसोसिएशन से ये भी कहा है कि वो उनके इस कदम की कोई भी जानकारी मीडिया को ना दें क्योंकि वो किसी पब्लिसिटी के लिए चैरिटी करने में यकीन नहीं रखते।
वैसे अगर ये खबर सच है तो सलमान का ये कदम कदम फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले हर दिहाड़ी मजदूर के लिए एक राहत भरी खबर हो सकती है।
कोरोना: अमिताभ बच्चन ने क्यों नहीं किया दान? बिग बी ने इन सवाल का दिया ये जवाब
गरीबों की मदद के लिए आगे आए सुनील शेट्टी, किया ये नेक काम…
सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर लिखा, किसी ने नहीं सोचा था कि एक दिन हमें ये दिन भी देखने होंगे। ये हम में से हर एक को बहुत प्रभावित कर रहा है और कुछ के लिए ये बहुत मुश्किल है। है। जो लोग 10×10 फीट के कमरे में सोशल डिस्टेंसिंग में रहते हैं, उनके लिए लग्जरी है, सैनिटाइजर उनकी पहुंच से बाहर है और सामान्य खाना भी उनके लिए दिन पर दिन मुश्किल होता जा रहा है। ये वक्त उन्हें यह बताने का है कि हम इसमें उनके साथ हैं। कमजोर परिवारों को सहारा देने में हमारी मदद करें। हम @savethechildrenindia पर यह सुनिश्चित करेंगे कि प्रत्येक दान का उपयोग केवल राहत कार्य के लिए किया जाए।’

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.