वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में लगातार बढ़ता जा रहा है। भारत भी पिछले कुछ सप्ताह में इसकी जकड़ में आ चुका है। अब तक दुनिया में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 30 हजार के पार पहुंच गई है। इसके अलावा तकरीबन साढ़े छह लाख लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इटली में अब तक दस हजार से भी अधिक लोगों की जान गई है। शनिवार को इटली में 889 लोगों की और मौत हो गई। अमेरिका, फ्रांस, स्पेन आदि जैसे देशों में भी कोरोना ने कहर मचा रखा है। पाकिस्तान में भी संकमितों की संख्या 1000 से ज्यादा हो चुकी है। ऐसे में भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की एनजीओ के लिए अपील की है, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

हरभजन सिंह ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- दुनिया बेहद कठिन परीक्षा और अभूतपूर्व समय से गुजर रही है। शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन बहुत अच्छा काम कर रही है। ऐसे में आइए हम भी उनके लिए अपनी मदद करते हैं।

सुरेश रैना ने कोविड-19 से लड़ने के लिए डोनेट किए 52 लाख रुपये, PM मोदी ने की तारीफ

उन्होंने इस ट्वीट में सभी लोगों से शाहिद अफरीदी की एनजीओ की मदद के लिए कहा है। साथ ही उन्होंने इसमें युवराज सिंह, वसीम अकरम और शोएब अख्तर को भी टैग किया है। हरभजन सिंह के इस ट्वीट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फैन्स कह रहे हैं कि उन्हें पहले अपने देश भारत के बारे में सोचना चाहिए।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.