आगरा: रकाबगंज में किले के पीछे  अज्ञात कार सवारों ने युवती को अगवा कर लिया। राहगीर ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस रात भर युवती और कार सवारों को तलाशती रही लेकिन उनका पता नहीं लग सका। बुधवार को पुलिस ने कार सवारों द्वारा अज्ञात युवती को अगवा करने का मुकदमा दर्ज किया है।
बाह तहसील में तैनात कर्मचारी गिरीशचंद  साढ़े नौ बजे सर्किट हाउस से कालिंदी विहार घर लौट रहे थे। श्मशान घाट रोड पर किले के पीछे उन्होंने सफेद सलवार कुर्ता पहने युवती को देखा। उसे सफेद रंग की गुजरात के नंबर वाली कार में सवार तीन युवक जबरन बैठाने का प्रयास कर रहे थे। युवती विरोध कर रही थी। गिरीशचंद ने बाइक को कार के आगे लगा युवती को बचाने का साहस किया। गिरीशचंद के अनुसार इस बीच पीछे की सीट पर बैठे युवक ने युवती को अंदर खींच लिया और कार को वाटर वर्क्‍स की ओर लेकर भाग गए। गिरीशचंद के कंट्रोल रूम को सूचना देने पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद, सीओ सदर विकास जायसवाल समेत अन्य अधिकारी वहां पहुंच गए। शहर भर की नाकाबंदी करके कार सवारों को पकड़ने के लिए चेकिंग की। अधिकारी रात भर कार को तलाशते रहे मगर, कार सवार और युवती कौन थे, इसका पता नहीं चल सका। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के अनुसार मामले में अज्ञात युवती को अगवा करने वाले अज्ञात कार सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
मोबाइल से वीडियो बना तमाशा देखते रहे राहगीर: गिरीशचंद ने पुलिस को बताया कि घटना के दौरान चार-पांच राहगीर वहां थे। वह युवती की मदद करने की जगह तमाशा देखते रहे। कुछ ने अपने मोबाइल से वीडियो भी बनाया। यदि राहगीर मदद करते तो कार सवार युवती को वहां से नहीं ले जाते।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.