दिल्ली – शाहीन बाग इलाके में सोमवार को भी बड़े पैमाने पर सुरक्षा बल तैनात हैं. इलाके में धारा 144 लागू है और सुरक्षा का बंदोबस्त कड़ा है. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के बीच शाहीन बाग में रविवार को धारा 144 लागू की गई थी. शाहीन बाग में रविवार को दिल्ली पुलिस ने नोटिस जारी कर कहा था कि इस क्षेत्र में जमा न हों और न ही प्रदर्शन करें. साथ ही बड़ी संख्या में पुलिसबलों की तैनाती की गई है.

अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर अन्य सुरक्षाबल जवान भी तैनात हैं.बता दें कि शाहीन बाग और इससे सटे इलाकों में रविवार को तनाव फैल गया, जब इस तरह की अफवाह उड़ी कि एक भीड़ प्रदर्शन स्थल की ओर मार्च कर रही है. हालांकि आम आदमी पार्टी (AAP) नेता के साथ ही पुलिस ने इसे अफवाह करार दिया.

आम आदमी पार्टी के नेता महमूद अहमद ने सोशल मीडिया पर इसे अफवाह करार दिया और कहा कि स्थिति सामान्य है. अहमद ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर कहा कि यहां सबकुछ सामान्य है.अहमद ने लोगों से अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की. उन्होंने कहा कि जैतपुर, मदनपुर खादर इलाकों में हालात सामान्य हैं. वहीं, शाहीन बाग में मौजूद संयुक्त पुलिस आयुक्त देवेश श्रीवास्तव ने मीडिया से कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें और कहा कि इन अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.