नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को रविवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद जांच के लिए स्थानीय सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों ने इसकी जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी कुछ जांच की जाएगी।

सूत्रों के अनुसार बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा उनके साथ अस्पताल में मौजूद रहे। सोनिया के एक विश्वस्त सहयोगी ने बताया कि संभवत: उन्हें पेट में दर्द की शिकायत थी। गौरतलब है कि शनिवार को लोकसभा में आम बजट के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष संसद में अनुपस्थित थीं।

इससे पहले उन्हें 2017 में भी तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सोनिया गांधी को पेट में दर्द की शिकायत थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। सोनिया गांधी की पिछले कुछ सालों में कई बार तबीयत खराब हो चुकी है।

वर्ष 2017 में ही 8 मई को भी सोनिया को फूड प्वाइजनिंग के चलते सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उससे पहले वाराणसी में एक रोड-शो के दौरान भी सोनिया गांधी बीमार पड़ गईं थी। जिसके बाद 3 अगस्त 2016 को उनकी बायें कंधे की सर्जरी की गई थी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.