जेएनयू पहुंचना फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए भारी मुसीबत का सबब बनता जा रहा है। माहौल और हिन्दूवादी संगठनों की धमकी को देखते हुए उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सिनेमा हाल संचालकों ने छपाक फिल्म का शेड्यूल नहीं लिया है। हिन्दूवादी संगठनों ने सिनेमा घरों के बाहर चेतावनी भरे होर्डिंग लगा दिए हैं। यहां पर चार प्रमुख सिनेमा हॉल हैं, जिन्होंने छपाक फिल्म को रिलीज करने से इनकार कर दिया है। वहीं सहारनपुर में गुरुवार देरशाम तक फिल्म की एडवांस बुकिंग नहीं हुई है। इसे भी विरोध से जोड़कर ही देखा जा रहा है।

आपको बता दें कि छपाक फिल्म एसिड अटैक पीड़िताओं के ऊपर आधारित है। फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इसमें अभिनय किया है। नागरिकता कानून के विरोध को लेकर जेएनयू में हुए हमले को लेकर दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंचीं थीं, जिसको लेकर विरोध चल रहा है।

सपा ने इस संबंध में ट्वीट किया है। इसमें कहा गया है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर शुक्रवार को समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को छपाक फिल्म दिखाएगी। इसके लिए लखनऊ में एक हाल बुक किया गया है। हाल ही में दीपिका पादूकोण ने लखनऊ में शीराज कैफे आकर एसिड़ पीड़ित महिलाओं से मुलाकात की थी। पिछली अखिलेश सरकार में एसिड़ पीड़ित महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने उद्देश्य से रेस्टोरेंट के लिए मौजूदा भवन उपलब्ध कराया गया था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.