नई दिल्‍ली – देश में रेप की बढ़ती घटनाओं को लेकर लोकसभा  में कांग्रेस के नेता सदन अधीर रंजन चौधरी  ने कड़ी टिप्‍पणी की. उन्‍होंने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रधानमंत्री  जो हर बात पर बोलते हैं, महिलाओं के साथ हो रहे गंभीर अपराध पर चुप हैं. यही कारण है कि हमारा देश ‘मेक इन इंडिया  से ‘रेप इन इंडिया  की ओर बढ़ रहा है. इससे पहले अधीर रंजन चौधरी ने कहा था, एक ओर राम मंदिर बनाया जा रहा है तो दूसरी ओर सीता माता को जलाया जा रहा है. अधीर रंजन ने पूछा था, आखिर देश में ये हो क्‍या रहा है.

इसके अलावा लोकसभा में कांग्रेस के नेता सदन अधीर रंजन चौधरी ने कश्‍मीर का मुद्दा उठाते हुए कहा, लगता है कि कश्मीर में रामराज आ गया है. कश्मीर में कौन से हालात सामान्य हुए हैं. हमारे नेता राहुल गांधी को वहां नहीं जाने दिया जाता है. हिरासत में लिए गए नेताओं को कब छोड़ा जाएगा. अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि लगता है कश्मीर में रामराज आ गया है.

जवाब में अमित शाह ने कहा, 99.5% छात्र वहां परीक्षा देने के लिए बैठे, लेकिन अधीर रंजन जी के लिए यह सामान्य नहीं है. श्रीनगर में 7 लाख लोग ओपीडी मेडिकल की सेवाएं ले रहे हैं, सब जगह से कर्फ्यू और धारा 144 हटा दिया गया है, लेकिन अधीर जी के लिए वहां सामान्य स्थिति का पैरामीटर केवल राजनीतिक गतिविधि है.

अमित शाह ने अधीर रंजन से सवालिया अंदाज में पूछा, स्थानीय निकाय चुनावों में भारी मतदान को लेकर आप क्‍या कहेंगे? उन्होंने कहा कि हम नेताओं को ज्यादा दिन जेल में नहीं रखना चाहते हैं. प्रशासन को जब उचित लगेगा उन्हें रिहा कर दिया जाएगा.

रिपोर्ट – न्यूज नेटवर्क 24

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.