महाराष्ट्र – नई सरकार के गठन के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पार्टी और परिवार में टूट हो गई है. सुप्रिया सुले ने वाट्सअप स्टेट्स के जरिए यह बात कही है. बता दें कि तमाम अटकलों के बीच महाराष्ट्र में अजित पवार ने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली है.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र विधानमंडल में अजित पवार द्वारा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ सरकार बनाने का कदम “उनका व्यक्तिगत निर्णय है, एनसीपी का नहीं.”

एनसीपी में विभाजन का संकेत देते हुए शरद ने कहा, “हम यह साफ करना चाहते हैं कि हम उनके फैसले का समर्थन नहीं करते हैं.” वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि अजित पवार को करीब 15 विधायकों का समर्थन प्राप्त है, साथ ही अन्य पार्टी और निर्दलीय विधायक भी हैं जो बीजेपी गठबंधन को करीब 160 विधायकों के साथ समर्थन देंगे.

उन्होंने आगे कहा, “समर्थन देने वाले सभी विधायकों की बैठक रविवार दोपहर को मुंबई में होगी.” ऐसी उम्मीद है कि शरद पवार शनिवार को बाद में प्रेस कांफ्रेस कर सकते हैं और आगे की जानकारी दे सकते हैं.

इस बीच एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने कहा कि शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के सर्वसम्मति से शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद की मंजूरी देने के बाद शनिवार दोपहर तक अंतिम निर्णय आने की उम्मीद के बावजूद अजीत पवार ने शुक्रवार रात भी कहा था कि ‘बातचीत बहुत लंबी खिंच रही है.’

रिपोर्ट – न्यूज नेटवर्क 24

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.