मुंबई- आयुष्मान खुराना स्टारर बाला की शानदार कमाई बरकरार है. एक हफ्ते में 70 करोड़ की बंपर कमाई के बाद दूसरे हफ्ते भी फिल्म की शुरुआत अच्छी रही. पिछले एक हफ्ते से बाला सिनेमाघरों में जमीं है. अब आठवें दिन बाला ने लगभग चार करोड़ का कारोबार किया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किया है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे हफ्ते के पहले शुक्रवार को 3.76 करोड़ का बिजनेस किया. इसे मिलाकर फिल्म का टोटल कलेक्शन 76 करोड़ हो गया है. 8 नवंबर को रिलीज बाला ने पहले दिन शुक्रवार को 10.15 करोड़, शनिवार को 15.73 करोड़, रविवार को 18.07 करोड़, सोमवार को 8.26 करोड़, मंगलवार को 9.52 करोड़, बुधवार को 5.20 करोड़, गुरुवार को 5.31 करोड़ का कलेक्शन किया था.

बाला ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. आयुष्मान ने फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को साझा करते हुए लोगों को धन्यवाद दिया. अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं बाला के पिछले आंकड़ों को देखें तो फिल्म ने वीकेंड्स पर जबरदस्त कलेक्शन किया था.

इस हफ्ते सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख और तारा सुतारिया स्टारर मरजावां और नवजुद्दीन सिद्दीकी-अथिया शेट्टी स्टारर मोतीचूर चकनाचूर रिलीज हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मरजांवा को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म की कमाई भी शानदार रही. इन दो फिल्मों के सामने बाला को मिलने वाला स्क्रीन स्पेस मायने रखता है.

रिपोर्ट – न्यूज नेटवर्क 24

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.