बिहार – छठ पर्व की शुरुआत हो चुकी है। घाटों पर छठ पूजा करने वाले जुटे हुए हैं। इस बीच छठ के गीतों ने खूब समां बांधा हुआ है। यूट्यूब पर छठ के भोजपुरी गीत सुने जा रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव, शारदा सिन्‍हा, मालिनी अवस्‍थी सहित पवन सिंह के गाने टॉप सर्च में हैं। आलोक पांडे का नया छठ का डायलॉग ‘हम बिहारी हैं गुरू, इतिहास हमसे है हम इतिहास से नहीं’ ने बाकी सभी गानों को टक्‍कर दे रखी है।

आलोक बताते हैं, “ एगो बात का खुशी है की इस बार छठ वीडियो सबसे ज्यादे हमने बनाया, सोच थी कि इस बार के छठ पूजा को विश्व पटल पर रखूंगा और कामयाब भी हुआ। हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लाइक/ कमेंट/शेयर में टॉप में रहा। जिसमें से सबसे चर्चित ये रहा कि ‘हम बिहारी हैं गुरु’ बाकी लोगों का अखबार में नाम आया। हमारा नही आया तो हम बता दिए ऐसे ही,  काहे की हमारा वीडियो टिप टॉप में नही रहता है। कहीं भी कैमरा तान के बोल देते है। ”

आलोक बताते हैं कि उनके कई डायलॉग्स पर मिलियन व्यू आ चुके हैं, लोग उनकी डब आवाज में वीडियो बना कर लगातार पोस्ट कर रहे हैं, जिससे उनकी यह डायलॉग सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है।आलोक पांडे सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर हैं। यूट्यूब पर बिहारी नंबर 1 चैनल के लिए काम करते हैं। उनकी अधिकतर वीडियो फेसबुक, टिकटॉक और यूट्यूब पर लोगों द्वारा बहुत ही पसंद की जाती है।

रिपोर्ट – न्यूज नेटवर्क 24 डेस्क

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.