सुल्तानपुर – जिले में बीच सड़क पर खड़ी बुलेट को हटाने को लेकर बीजेपी नेता के बेटे और दरोगा के बीच कहासुनी हुई। बहस के बाद बीजेपी नेता सर्वेश सिंह के बेटे अभिषेक सिंह ने हाथ में डंडा लेकर दरोगा को दौड़ा लिया। अभिषेक ने सरेआम पटेल चौक पर दरोगा को पीटना शुरू किया तो सिपाही और होमगार्ड ने बीच बचाव किया। जिससे खफा बीजेपी नेता के बेटे ने दरोगा और सिपाही को दौड़ाकर पीटा। करीब आधे घंटे तक हंगामा चलता रहा।

मंगलवार दोपहर को कादीपुर कोतवाली में तैनात दरोगा आनंद गौतम, सिपाही इंद्र बहादुर यादव और होमगार्ड के साथ बैंक चेकिंग करने जा रहे थे। तभी कादीपुर के पटेल चौक के पास बीजेपी नेता सर्वेश सिंह के बेटे अभिषेक सिंह अपनी बुलेट लेकर पहुंचे और बुलेट को बीच सड़क पर खड़ी कर दिया। सिपाही और दरोगा ने उसे बुलेट किनारे खड़ी करने को कहा तो वह आक्रोशित हो गया और हाथ में डंडा लेकर अभिषेक ने दरोगा को पीटना शुरू कर दिया।

दरोगा पर हमला होते देख सिपाही बचाने पहुंचे तो आरोपी अभिषेक ने उन्हें भी दौड़ाकर पीट दिया। यह हंगामा करीब आधे घंटे तक चला। भारी पुलिस फोर्स के साथ कोतवाल वंशराज पांडेय और सीओ सुरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक वह फरार हो चुके थे। दरोगा आनंद गौतम की तहरीर पर अभिषेक और एक अन्य के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

अभिषेक सिंह बीजेपी किसान मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष सर्वेश सिंह के बेटे और भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष आशुतोष सिंह मोहित के भतीजे हैं। मोहित वर्तमान में सांसद मेनका गांधी की विकास समिति के सदस्य है। सीओ कादीपुर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट – मंदीप पाण्डेय

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.