नई दिल्ली – अयोध्या राम जन्मभूमि मामले में सुप्रीम कार्ट में फिलहाल सुनवाई जारी है। अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ ने मंगलवार को 39 वें दिन की सुनवाई की। राम जन्मभूमि काफी समय से विवादों में है। राम जन्मभूमि के विवाद को लेकर जहां देश कई हिस्सों में बंटा है।

वहीं अब इस पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने ट्वीट किया है। कमाल आर खान का ये ट्वीट सुर्खियों में आ गया है। बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने राम जन्मभूमि को लेकर अपना पक्ष रखते हुए कहा, ‘यदि एक राम मंदिर पूरे भारत में शांति और सद्भाव ला सकता है तो मुस्लिम नेताओं को सुप्रीम कोर्ट से मामला वापस ले लेना चाहिए और सरकार को तुरंत मंदिर बनाने की अनुमति देनी चाहिए।’

कमाल आर खान ने आगे कहा, ‘मैं ऐसा सोचता हूं कि एक मस्जिद पूरे देश की शांति से बड़ी नहीं है।’ कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं। राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बुधवार तक इस मामले की सुनवाई पूरी हो जाएगी। इस मामले की सुनवाई चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की पांच सदस्यता वाली बेंच कर रही है।

सोशल मीडिया पर राम मंदिर को लेकर लगातार लोग अपनी विचार लिख रहे हैं, डिजिटल प्लेटफार्म पर कई दिनों से #राममंदिर_निर्माण ट्रेंड किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी के बागी नेता व वर्तमान भाजपा नेता कपिल मिश्रा लिखते हैं कि सालों तक भगवान राम के अस्तित्व पर ही सवाल उठाने वाले औरंगजेब और बाबर जैसे वहशियों को महान बताने वाले आज भगवान राम की जन्मभूमि पर एफिडेविट देकर अपना दावा छोड़ देंगे ये कोई दरियादिली या अहसान नहीं, हमारी एकता की ताकत हैं प्रभु राम का प्रताप हैं।

रिपोर्ट – न्यूज नेटवर्क 24

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.