हापुड़ – जब प्यार और दुश्मनी किसी के साथ होती है, तो हद पार हो जाती है। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक ऐसे मामले ने चारों तरफ सनसनी मचा दी है। जो भी इस खबर को सुन रहा है उसे यकीन नहीं हो रहा है कि कोई भी ऐसा कर सकता है। एक प्रेमी का पागलपन इस हद तक पहुंच गया था कि वह अपनी प्रेमिका की कब्र पर रोज सोता था। कब्र पर सोते समय, एक दिन उसे अचानक शक हुआ कि उसकी प्रेमिका की मौत में कुछ गड़बड़ है। उसे लगा कि उसकी प्रेमिका की हत्या की गई है।

बस फिर क्या था, उसने अपनी प्रेमिका की मौत के 4 महीने बाद अदालत का दरवाजा खटखटाया और अदालत से शव का पोस्टमार्टम करने का अनुरोध किया। अदालत ने उनकी मांग मान ली और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। प्रेमी की यह बात मृतिका के परिवार वालों को हजम नहीं हुई। उसने प्रेमी पर गोली चलवा दी। इस फायरिंग में दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक की हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि यह मामला सिम्भावली थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव का है। गाँव के युवक और युवती आपस में प्रेम करते थे। उनका प्यार लड़की के परिवार वालों को पसंद नहीं था। एक दिन अचानक लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, और परिवार के लोगों ने शव को पास के कब्रिस्तान में दफन कर दिया।

अदालत के आदेश के बाद, भारी पुलिसकर्मी शव को निकालने के लिए कब्रिस्तान पहुंचे, जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमॉर्टम में सामने आया कि लड़की की मौत कीटनाशक खाने से हुई है। मामला सामने आते ही लड़की के परिवार वालों में हड़कंप मच गया और गुस्साए परिवार वालो ने लड़के के परिवार पर गोली चलावा दी। गोलीबारी में दो लोग बुरी तरह से घायल हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट – न्यूज नेटवर्क 24 डेस्क

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.