मुंबई- टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन स्‍टारर फिल्‍म ‘वॉर’ ने रिलीज के साथ ही बॉक्‍स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है।यह फिल्‍म रिलीज के साथ ही बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर फिल्‍म बन गई है। अब तक रिलीज हुई किसी भी हिंदी फिल्‍म को पहले दिन इतनी जबरदस्‍त ओपनिंग नहीं मिली है। ऋतिक और टाइगर की इस धमाकेदार ‘वॉर’ ने पहले दिन 50 करोड़ से ज्‍यादा की ओपनिंग पाई है।

बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्‍म ने अब तक सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ को भी पछाड़ दिया है। हालांकि इस फिल्‍म की रिलीज आमिर खान की ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ से कम स्‍क्रीन पर हुई है। ‘वॉर’ का हिंदी वर्जन 3800 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुआ। यश राज प्रोडक्‍शन में बनी इस फिल्‍म को तीन भाषाओं में रिलीज किया गया था, जिसमें सिर्फ हिंदी वर्जन ने 50 करोड़ से ऊपर पहले ही दिन कमा लिए हैं।

क्रिटिक्‍स की मानें तो यह फिल्‍म पहले दिन 55 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर सकती थी, लेकिन साउथ की मल्‍टीस्‍टार ड्रामा ‘सेरा नरसिंहा रेड्डी’ और हॉलीवुड की ‘जोकर’ ने इस फिल्‍म के कुछ दर्शक बटोरे हैं। वहीं फिल्‍म क्रिटिक और ट्रेड एनलिस्‍ट रमेश बाला की मानें तो इस फिल्‍म का ओपनिंग डे कलेक्‍शन 55 करोड़ के पार पहुंच सकता है।

रिपोर्ट – न्यूज नेटवर्क 24

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.