कानपुर –  उत्तर प्रदेश सरकार भले ही लाख दावे करे कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चाक चौबंध है लेकिन ऐसा होता दिखाई नहीं पड़ रहा है।  ताजा मामला कानपुर महानगर का है, जंहा छेड़खानी का विरोध करने पर शोहदों ने एक लड़की कि जमकर पिटाई कर दी।  लड़की के शोर मचाने पर शोहदों ने उसकी आँख पर ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे उसकी आँखों की रोशनी चली गयी।  पुलिस में शिकायत करने के बाद पहले तो पुलिस आनाकानी करती रही लेकिन मीडिया की दखलअंदाजी के बाद लड़की को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।

कानपुर में बीती 11 तारीख को ईदगाह निवासी 25 वर्षीय खुशबू किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी।  जब वह वापस आ रही थी तभी रास्ते में तीन मनचले बउवा, राजू उर्फ भालू और कल्लू ने पहले तो खुशबू का रास्ता रोका और उससे बदतमीजी करने लगे।  जब खुशबू ने इसका विरोध किया तो तीनों लोगो ने मिलकर उसका हाथ पकड़कर पार्क में खींचने का प्रयास किया।  खुशबु ने शोर मचाया तो तीनों ने मिलकर सरे राह लात घूसों से उसकी पिटाई कर दी, जिससे उसकी आंखों पर गंभीर चोट आ गयी।

पिटाई करने के बाद उसे बेहोशी की हालत में वहां से छोड़कर भाग गए। क्षेत्रीय लोगों की सहायता से खुशबू को प्राथमिक उपचार दिलवाया गया।  घटना के 5 दिन बीत जाने के बाद पीड़िता ने संबंधित थाना कर्नलगंज में तीनों लड़को के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखवाई है। फिलहाल पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाने के बाद से ही तीनो आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

रिपोर्ट- दिवाकर श्रीवास्तव

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.