इस्लामाबाद- पाकिस्तान की पॉप सिंगर राबी पीरजादा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देना महंगा पड़ा है। उनपर भारी भरकम फाइन लगया गया है। हाल ही में राबी ने ट्वीटर पर पीएम मोदी को धमकी देते हुए कहा कि मोदी को हम इसी सांपों से कटवाएंगे।

पाकिस्तान के वन्यजीव विभाग ने पीरजादा को गैरकानूनी तरीके से सांप और मगरमच्छ रखने के मामले में चालान भरने को कहा है। पाकिस्तान में बीते कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म करने को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। पाकिस्तानी अलग अलग तरीके से कश्मीरियों को लेकर अपनी गीदड़भभकी अलाप रहे हैं।

राबी द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो डालते ही ट्वीटर पर उनकी खूब मजाक बना। वीडियो में राबी कह रहीं थी, ” मैं एक कश्मीरी महिला हूं और भारत के लिए अपने सांपों को तैयार कर रही हूं। यह गिफ्ट खासतौर पर मोदी के लिए है.” उनके वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पाकिस्तान वन विभाग उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की और फाइन लगाया। उन्हें दो साल की जेल की सजा हुई है।

इसके बाद जो हुआ ,वह और भी हैरान कर देने वाला है। पीरजादा चालान को लेकर भड़क गई हैं। उन्होंने कहा कि सांप और मगरमच्छ उनके नहीं हैं बल्कि एक सपेरे के हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी बातें बताते हैं कि बहुत सारे भारतीय ‘गद्दार पाकिस्तानियों’ से कहीं बेहतर हैं। चालान कटने पर उन्होंने अपने उसी ड्रामे की अंदाज में वन्यजीव विभाग को खरीखोटी सुनाई है।

रिपोर्ट – न्यूज नेटवर्क 24

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.