सतना, मध्य प्रदेश –  कुख्यात डकैत बबुली कोल और उसके साथी लवलेश कोल को मध्य प्रदेश पुलिस ने रविवार रात एक मुठभेड़ में मार गिराया है। बबुली के मरने की खबर पाते ही सोशल मीडिया पर लोग काफी हैरान है क्योंकि बबली एक बहुत ही बड़ा शातिर डकैत था जिसपर मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा साढ़े छह लाख और उसके साथी लवलेश पर 1.80 लाख रुपए का इनाम भी रखा गया था। लोगों का मानना था कि यदि बबली मध्यप्रदेश में नहीं मिलेगा तो यूपी पुलिश उसकी तलाश उत्तर प्रदेश में जरुर कर रही होगी। रीवा रेंज के आईजी चंचल शेखर ने बबुली और लवलेश के मारे जाने की पुष्टि की है।

सूत्रों से पता चला है कि रविवार रात एसपी रियाज इकबाल उप्र सीमा से सटे हुए धारकुंडी इलाके में वीरपुर जंगल में कॉबिंग पर थे। तभी अचानक पुलिस की डकैत बबुली कोल गैंग से मुठभेड़ हो गई। इसी मुठभेड़ में कुख्तात डकैत बबुली और लवलेश मारे गए। आईजी, डीआईजी और एसपी पिछले कई दिनों से सतना में कैंप किए हुए थे।

बबुली डकैत बहुत ही खतरनाक और शातिर भी था। मध्य प्रदेश पुलिस को काफी सालों से वह चकमा दे रहा था। हाल ही बबुली कोल गैंग ने मध्य प्रदेश के हरसेड गांव से अवधेश नाम के किसान का अपहरण किया था, जिससे उसने 50 लाख की फिरौती की रकम मांगी थी और बाद में छह लाख रुपए मिलने के बाद किसान को मुक्त कर दिया था।

रिपोर्ट – न्यूज नेटवर्क 24

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.