कानपुर-  घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना घटी। जिसमें घर के बाहर ही प्रधान पति व पेशे से वकील को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया। परिजनों को जब जानकारी हुयी तो घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचमाना करके शव को पोस्टमार्टम भेज दिया और आरोपियों को धरपकड़ का प्रयाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार घाटमपुर ब्लॉक के रामसारी गॉव की ग्राम प्रधान पूजा सिंह के पति सत्येंद्र सिंह घाटमपुर तहसील में ही वकालत करते है। सत्येंद्र तकरीबन 10  बजे के करीब घर के बगल वाली गली में टहल रहे थे कि तभी पहले से ही घात लगाए बैठे हमलवार ने सत्येंद्र सिंह पर फायर झोंक दिया। अज्ञात हमलावरों द्धारा चलाई गयी गोली सीधा उनके सीने में जा घुसी जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। गोली मारने के बाद हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले।

गोली चलने की आवाज सुनकर आस पास के लोगों समेत सत्येंद्र के परिजन मौके पर पहुंच गए और सत्येंद्र को खून से लथपथ देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। आनन फानन परिजनों ने उन्हें घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां पर डाक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद साथी वकीलों व ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है जिसके चलते मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। उधर प्रधानपति की हत्या के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया एसपी ग्रामीण व सीओ घाटमपुर समेत सर्किल फोर्स जांच में जुटे हुए है।

रिपोर्ट – दिवाकर श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.