रुपईडीह-  खरगूपुर थाना क्षेत्र के आर्यनगर खरगूपुर रोड पर स्थित नहर में गुरुवार सुबह एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ नहर पर पहुंची और दो बच्चों को पानी में कूदने की बात कहते हुए गोद में 3 वर्ष की बच्ची को लेकर कूद गई। स्थानीय लोगों ने महिला को तो पानी से बाहर निकाल लिया परंतु बच्ची पानी में बह गई। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने डायल 100 पुलिस व स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की उपस्थिति में स्थानीय लोगों ने नहर में बच्चे की तलाश कर रहे हैं।

थानाध्यक्ष खरगूपुर संतोष कुमार तिवारी व चौकी प्रभारी आर्यनगर बी पी सिंह ने सामूहिक रूप से बताया कि खरगूपुर थाना क्षेत्र के असिधा बरगदही निवासी पप्पू की पत्नी उर्मिला अपने बच्चों अंकिता , अंतिमा ,व अनामिका के साथ नहर पर पहुंचकर और दो बच्चे का हाथ पकड़ एक बच्ची को गोद में लेकर नहर में कूदने का प्रयास किया, जिस पर दो बच्चों ने अपनी हाथ छुड़ा लिया और एक बच्ची गोद में लेकर वह कूद गई। स्थानीय लोगों ने महिला को नहर से बाहर निकाल लिया, जबकि गोद में बच्ची पानी में वह गई। स्थानीय लोगों के साथ नहर में बच्ची की तलाश की जा रही है।

क्षेत्राधिकारी सदर कृपा शंकर कनौजिया मौके पर पहुंचकर प्रभारी निरीक्षक एवं चौकी प्रभारी को शीघ्र ही बच्चे की लाश ढूंढ कर निकालने व घटना की जांच व कार्रवाई का निर्देश दिया। प्रभारी ने कहा कि यह घटना बहुत ही हताशपूर्ण कर देने वाली है। इस तरह की कोई भी घटना भविष्य में ना हो, इसके लिए हम सदैव प्रतिबध्द हैं।

रिपोर्ट – चंद्र शेखर मिश्र

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.