लखनऊ – सैमसंग गैलेक्सी ए50एस को भारत में बुधवार (11 सितंबर) को लॉन्च किया जा सकता है। दक्षिण कोरियाई कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस नए फोन के लॉन्च का प्रोमो जारी कर दिया है। यह स्मार्टफोन अब तक का सबसे अपडेटेड स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा व फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी यू डिस्प्ले है। इतना ही नहीं आने वाले दिनों में कंपनी गैलेक्सी ए सीरीज़ के नए सैमसंग गैलेक्सी ए20एस को भी लॉन्च कर सकती है।

लॉन्च के संबंध में सैमसंग इंडिया ने सोमवार को ट्विटर पर एक वीडियो टीज़र पोस्ट किया, जिसमें भारत में गैलेक्सी ए सीरीज़ के सफर को दिखाया गया है। प्रोमो में ही खुलासा हुआ कि यह अपडेटेड फोन 11 सितंबर को लांच होगा। हाल ही में सोशल मीडिया पर Galaxy A50s के लिए कॉन्टेस्ट आयोजित किया था।

सैमसंग गैलेक्सी ए50एस में रैम को लेकर दो विकल्प हैं- 4 जीबी या 6 जीबी। फोन में इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 64 जीबी या 128 जीबी। मजेदार बात यह है कि फोन 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट भी करेगा। सबसे जरुरी चीज इसका कैमरा है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। इसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा है, 123 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ। साथ में 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन का सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का है। सबसे खास बात यह है कि गैलेक्सी ए50एस की बैटरी 4,000 एमएएच की है। यह 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

रिपोर्ट – न्यूज नेटवर्क 24

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.