मुंबई- अभिनेता अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है। अक्षय आज 52 वर्ष के हो गए हैं। हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की  मिशन मंगल फिल्म बॉक्स आफिस पर धमाल मचा रही है। मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर 25वें दिन तक 197.51 करोड़ रुपए कमा चुकी है। मिशन मंगल के अपार सफलता के बाद अक्षय कुमार के अगली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का प्रोमो यशराज बैनर तले लांच कर दिया गया है। अभिनेता अक्षय कुमार ने भी ने ‘पृथ्वीराज’ फिल्म के प्रोमो को अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर कर दिया है। अक्षय की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज कंटेंट और एंटरटेनमेंट से भरपूर है।

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के बारे में अक्षय ने कहा कि मेरे जन्मदिन पर अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार, एक महानायक का किरदार निभाने का अवसर मिला है। जिसके वीरता और मूल्यों से मैं प्रभावित हूं। सम्राट पृथ्वीराज चौहान मेरी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक फिल्म है।

करीब 42 सेकंड के टीजर को देखकर ही फिल्म की भव्यता का अंदाजा लगाया जा सकता है। हालांकि टीजर में अक्षय कुमार का लुक साफतौर पर नजर नहीं आया, लेकिन आखिर में उनकी हल्की सी झलक देखने को मिली है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा यशराज फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा। संजय दत्त भी फिल्म के लिए कई लुक टेस्ट देकर फाइनल किए जा चुके हैं वहीं संजय दत्त के नाम पर अभी ब्रेनस्ट्रॉमिंग जारी है। मोहल्ला अस्सी, जेड प्लस और पिंजर जैसी फिल्मों और चाणक्य जैसे सीरियल बना चुके चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म के निर्देशक और राइटर दोनों हैं। यह फिल्म 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

रिपोर्ट – न्यूज नेटवर्क 24

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.