यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। शाहजहांपुर के एसएस लॉ कॉलेज में छात्राओं के शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को राजस्थान से यूपी पुलिस ने बरामद किया है। यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने पूरे मामले की जानकारी प्रेस कॉनफ्रेंस में दी है। डीजीपी के अनुसार लड़की के साथ उसका एक दोस्त भी मिला है, मामले में लड़की को यूपी लाने की तैयारी की जा रही है।बता दें छात्रा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था और दावा किया था कि उसके पास इसके सबूत भी हैं। इसके बाद छात्रा गायब हो गई थी, जिस पर उसके पिता की तरफ से तहरीर दी गई, इसके बाद स्वामी चिन्मयानंद पर अपहरण की एफआईआर भी दर्ज की गई।

उधर इस हाईप्रोफाइल मामले में यूपी की सियासत में भी हड़कंप मच गया, जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने लड़की को खोजने के लिए 7 टीमें बनाईं और तलाश कर रही थी। दूसरी तरफ इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पीड़ित लड़की के हॉस्टल का कमरा पुलिस ने सील कर दिया। शाहजहांपुर के कोतवाल प्रवेश सिंह ने वीरवार को बताया कि स्वामी शुकदेवानंद लॉ कॉलेज परिसर में बने छात्रावास में लड़की कमरा नंबर 105 में रहती थी, जिसे सील कर दिया गया ताकि सुबूतों के साथ छेड़छाड़ न की जा सके। साथ ही किसी भी बाहरी व्यक्ति के छात्रावास में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।इससे पहले बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्र ने बताया कि आखिरी बार पीड़िता का लोकेशन दिल्ली के द्वारका के होटल में 23 अगस्त को ट्रैक हुआ था। पुलिस की टीम के वहां पहुंचने से पहले ही लड़की वहां से जा चुकी थी, सीसीटीवी फुटेज में लड़की के साथ एक लड़का भी दिखाई दिया है।

कुछ दिन पहले लड़की ने किया था फोन

लड़की के पिता हरीश चंद्र गुप्ता के मुताबिक 23 अगस्त को वीडियो वायरल होने के बाद पता लगाने पर छात्रावास में लड़की के कमरे में ताला लगा पाया गया था। उसके बाद 24 अगस्त को दिल्ली के एक अंजान मोबाइल नंबर से उनकी बेटी का फोन आया जिसमें उसने बताया कि वह ठीक है, उसके बाद उसने कॉल खत्म कर दी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.