तलाक के बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। वहीं आजकल अरबाज का नाम मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है।

बता दें कि जॉर्जिया और उनकी उम्र में 22 साल का फर्क हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि अरबाज जॉर्जिया की एंट्री फिल्मों में करवाने वाले हैं। जी हां, सूत्रों के मुताबिक जबसे जॉर्जिया फिल्म ‘दबंग 3’ में के सेट पर नजर आई हैं तभी से ये कयास लगाया जा रहा है कि वो भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

लेकिन जब यही बात जॉर्जिया से पूछी गई तो उनके जवाब ने सबको हैरान कर दिया। जॉर्जिया ने अपने डेब्यू को लेकर कहा कि ‘मुझे ये फिल्म बेहद पसंद है लेकिन मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं। हो सकता है कि एक दिन मैं इसका हिस्सा बन जाऊं लेकिन दबंग 3 में मैं काम नहीं कर रही हूं। मुझे इसकी मेकिंग का हिस्सा बनकर काफी मजा आया।’

दबंग 3 की बात करें तो इन दिनों फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो रही है जिसकी कई सारी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो उंट के साथ टाइम बीताते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में सलमान इस उंट को सुल्तान कह कर बुला रहे हैं।

वहीं फिल्म में सलमान खान के फैंस के लिए एक सप्राइज भी है। इस बार फिल्म का आइटम नंबर सलमान खान पर फिल्माया जाएगा। फिल्म में मलाइका अरोड़ा का सुपरहिट आइटम नंबर ‘मुन्नी बदनाम’ हुई को र‍िक्र‍िएट किया जाएगा। इसके साथ ही गाने के बोल भी बदले जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक इस बार मुन्नी बदनाम की जगह मुन्ना बदनाम हुआ रखा जाएगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.