इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर फूल ऑन मसाला मूवी जबरिया जोड़ी रिलीज कर दी गई है। फिल्म में एक्शन भी है, कॉमेडी भी है, ड्रामा भी है और म्यूजिक भी कमाल का है जिसे देखते ही आप बिहार की गलियों में पहुंच जाएंगे। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी कमाल की लग रही है।

 

दोनों को बिहारी टोन में डॉयलॉग्स बोलते देखना काफी दिलचस्प लग रहा है। अभी हाल ही में सिद्धार्थ और परिणीति फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली के कनॉट प्लेस में दिखें थे जहां दोनों ने बिहारी अंदाज में एक दूसरे को पान खिलाया था।

 

फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। आजकल बॉलीवुड में सोशल मुद्दों पर फिल्मों का बनना खास हो गया है और यह फिल्म भी बिहार में प्रचलित पकड़वा विवाह जैसे मुद्दे पर बनाया गया है। हालांकि, फिल्म में इस विषय को एक एंटरटेनमेंट के तौर पर पेश किया गया है, लेकिन वास्तव में पकड़वा विवाह को बिहार जैसे राज्य के लिए दंश के रूप में जाना जाता है। लड़के पर जबरन शादी थोप दी जाती है और उसकी शादी करा दी जाती है।

jabariya jodi 3

गौरतलब है कि जबरिया जोड़ी फिल्म के ट्रेलर को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसके गाने ‘खड़के ग्लासी’ और जिला हिलेला को भी खासा पसंद किया जा रहा है। गानें में बिहारी तड़का भी देखने को मिल रहा है। फिल्म मल्टीस्टारर है। परिणीति और सिद्धार्थ के अलावा संजय मिश्रा, अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी,  नीरज सूद समेत तमाम सितारे अपनी अभिनय से लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

 

फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है। इस फिल्म की कहानी में फर्स्ट हाफ में आपको कॉमेडी और मनोरंजन का पूरा तड़का देखने को मिलेगा लेकिन सेकंड हाफ में कहानी अपनी दिशा खो देती है।

 

फिल्म एक ही समय में कई किरदारों और कई डायरेक्शन में चलती है और कोई भी ट्रैक अपनी पकड़ सही दिशा में नहीं बना पाती है। इससे पहले सिद्धार्थ-परिणीति फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में साथ दिखें थे जिसमें उनकी केमेस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था।

अब देखना होगा कि इस फिल्म की कहानी और दोनों का बिहारी टोन लोगों को थिएटर की ओर खीचने में कितना कामयाब रहता है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.