दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट की खबर के बाद यूपी सरकार पर निशाना साधा है। सीएम केजरीवाल का आरोप है कि उन्नाव रेप पीड़िता और उसके परिवार को खत्म करने की साजिश की जा रही है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि उन्नाव रेप पीड़िता और उसके परिवार को खत्म करने के लिए व्यवस्थित रूप से प्रयास किए जा रहे हैं। ये सब एक पूर्व-नियोजित साजिश के तहत किया जा रहा है। ये सब करके कानून व्यवस्था का मखौल उड़ाया जा रहा है। आगे सीएम केजीरवाल ने सवाल किया है कि कोई भी सभ्य समाज ऐसी राज्य प्रायोजित बर्बरता की अनुमति कैसे दे सकता है?

वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट की खबर सुन पीड़िता से मिलने लखनऊ पहुंची। पीड़िता से मिलने के बाद मालीवाल ने आश्वासन दिया कि पीड़िता के इलाज का खर्च दिल्ली महिला आयोग वहन करेगा।

मालीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि मैं उन्नाव पिडीता, वकील और डॉक्टर से मिली। डॉक्टर ने बताया लड़की और वकील की हालत बहुत नाज़ुक है। बचने के आसार कम हैं। वो मानते हैं उनको तुरंत एर लिफ़्ट कर दिल्ली के बेस्ट अस्पताल में ले जाना चाहिए। परिवार भी यही चाहता है। अस्पताल से मैं बात कर रही हूं। ये ज़िम्मेदारी हम उठाएंगे।

बता दें मिल रही जानकारी के अनुसार उन्नाव रेप पीड़िता अपनी मां, चाची और वकील के साथ अपने चाचा से मिलने जेल जा रही थी। इस दौरान एक ट्रक ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मारी। टक्कर में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए है। हादसे में पीड़िता की मां और चाची का मौके पर मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को लखनऊ ट्रामा सेंटर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना रायबरेली के अतरुआ गांव में समीप हुई है। ये वही रेप पीड़िता है जिसके रेप का आरोप बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर लगा है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.