मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि 19 साल के बाद तलाक लेने के बावजूद वो अरवाज खान की बहुत इज्जत करती हैं। मलाइका ने कहा है कि अरवाज भी उनकी बहुत इज्जत करते हैं। तलाक के बाद दोनों अपने-अपने रास्तों पर काफी दूर और अलग निकल गये हैं लेकिन दोनों एक दूसरे के हित और सम्मान का काफी ख्याल रखते हैं। यही कारण है कि तलाक के बाद नये पार्टनर्स ढूंढ लेने के बावजूद किसी ने एक दूसरे के खिलाफ एक बार भी बयान नहीं दिया है।

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अरबाज ने अपनी पूर्व पत्नी मलाइका के साथ रिश्तों को लेकर खुलकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि हम बहुत सालों तक साथ रहे और हमारी कई सारी यादें हैं। सबसे खास बात ये है कि हमारा एक बच्चा है, इसलिए हमारे बीच एक-दूसरे के लिए सम्मान है। ऐसा कुछ था कि जिस वजह से हम अलग हो गए। हालांकि इसका ये मतलब नहीं है कि हम एक-दूसरे से नफरत करते हैं। हम मैच्योर हैं, हम इससे रेस्पेक्ट के साथ डील कर रहे हैं।

अरबाज ने मलाइका के परिवार से अपने रिश्तों को लेकर कहा कि मेरा मलाइका के परिवार से भी अच्छा तालमेल है। हम प्यार से एक छत के नीचे नहीं रह सकते, इसलिए हमने अपनी जिंदगी अलग-अलग जीने का फैसला लिया। हमारा बेटा हमें बांधे हुए है और जब वो बड़ा होगा, तब सब कुछ अच्छा हो जाएगा।

मलाइका और अरबाज साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे, ये एक लव मैरिज थी। 2002 में मलाइका ने अरहान को जन्म दिया। साल 2016 में दोनों ने अलग होने की घोषणा कर दी और 11 मई 2017 को अरबाज-मलाइका का तलाक हो गया। अब अरबाज मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार किया है। वहीं मलाइका ने भी अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप पर मोहर लगा दी है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.