उत्तरप्रदेश के रामपुर जिले से सांसद और समाजवादी पार्टी के बड़बोले नेता आजम खान के खिलाफ एक केस दर्ज किया गया है, उन पर आरोप है कि उन्होंने किसानों की जमीन पर जबरदस्ती कब्जा किया है।

बता दें कि राजस्व निरीक्षक मनोज कुमार ने आजम खान और पूर्व सीओ सिटी आलेहसन के खिलाफ धारा 342, 447, 506, और 384 के तहत एक मामला दर्ज कराया हैं जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि आजम खान ने आलेहसन के साथ मिलकर किसानों की जमीन पर कब्जा किया है।

गौरतलब हो कि इससे पहले रामपुर जिला प्रशासन ने आजम खान के समधी पर भी कार्रवाही की थी, प्रशासन ने आजम खान के समधी के ‘द प्लाजा होटल’ को सीज किया था, प्रशासन का आरोप था कि इस होटल का मानचित्र विपरीत है। रामपुर के विकास प्राधिकरण के सचिव ने कहा है कि इमारत को होटल के मानचित्र के विपरीत बनाया गया है इसलिए यह कार्रवाही की गयी है।

लोकसभा चुनाव के दौरान आजम खान की एक टिप्पणी के कारण काफी आलोचना हुई थी, दरअसल उन्होंने अपनी विरोधी जया प्रदा को लेकर बहुत ही गलत बयान दिया था। इसके अलावा हाल में अभिनेत्री जायरा वसीम द्वारा कथित तौर पर इस्लाम के बॉलीबुड छोड़ने वाले बयान पर सपा सांसद एन टी हसन के द्वारा की गयी गलत टिप्पणी का भी समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि जो लोग नाचते गाने के पेशे में हैं उन्हें तबायफ कहा जाता है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.