इटावा से बीजेपी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री कठेरिया के संमर्थकों की गुंडई खबरें सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां के रहनकलां के टोल पर टोलकर्मी ने जैसे ही टोल मांगा सांसद के समर्थक गुंडागर्दी पर उतर आए और हवाई फायरिंग करने लगे। इतना ही नहीं टोल मांगने पर इन गुंडों से टोलकर्मी की भी पिटाई की। जानकारी के मुताबिक वारदात के दौरान सांसद रमाशंकर कठेरिया भी वहां मौजूद थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पूरा मामला आगरा के इनर रिंग रोड टोल प्लाजा का है। जहां पर शनिवार को बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया का काफिले को रोकने पर टोलकर्मियों और कठेरिया समर्थकों का विवाद हो गया। इस दौरान सांसद के साथ चल रहे लोगों ने टोलकर्मियों को जमकर पीटा। यही नहीं इस दौरान एक समर्थक ने हवाई फायरिंग भी की गई। बताया जा रहा है कि घटना में तीन टोलकर्मी घायल हुए हैं। गौरतलब है कि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। टोल इंचार्ज ने बीजेपी सांसद के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

बताया जा रहा है कि सांसद के साथ तीन गाड़ियां थीं। एक स्कॉर्ट और दो अन्य गाड़ी थी। गाड़ी मैं कौन है यह पूछने पर टोलकर्मी को पीट दिया गया। टोलकर्मियों ने जब इसका विरोध किया तो सांसद के समर्थकों ने 2 राउंड फायरिंग की। मारपीट में 4 टोलकर्मी घायल हुए हैं। सांसद के समर्थकों का फायरिंग करते हुए सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। सुबह चार बजे की घटना बताई जा रही है। रामशंकर कठेरिया अपनी पत्नी के साथ थे। रामशंकर कठेरिया का विवादों से पुराना नाता है। यह कोई पहला मामला नहीं है जब उनके ऊपर मारपीट का आरोप लगा है। इससे पहले इटावा में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान वह दरोगा से मारपीट कर चुके हैं। आगरा में सांसद रहते हुए भी दबंगई की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। टोल अधिकारियों ने थाना त्मादपुर में शिकायत की है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.