कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को हाटा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बिरोधियों पर करारा तंज कसा।इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन काल में जो नहीं किया उसे मोदी जी ने कर दिखाया है। पाकिस्तान में जैश आतंकी मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करा दिया है। अब वह जल्द ही कुत्ते की मौत मारा जायेगा। क्योंकि मोदी हैं तो मुमकिन है।

कहा कि हमने योजनाओं का लाभ गांव गरीब किसान नौजवान सबको दिया है। आतंकी कैंपों को नष्ट करने का काम मोदी सरकार ने किया है। मसूद अजहर जैसा आतंकी 20 वर्षों से कोहराम मचाया था लेकिन दुनिया के कोई देश भारत का सपोर्ट नहीं करते थे लेकिन मोदी सरकार ने उसे वैश्विक आतंकवादी घोषित करवाया। आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई किसी व्यक्ति या पार्टी की नहीं पूरे देश की है।
उन्होंने कहा कि पूरा देश मोदी के नेतृत्व में यह लड़ाई जीतेगा।मोदी ने अपने जीवन में मिले हुए धन और सम्मान को देश की जनता कन्याओं की पढ़ाई व नमामि गंगे मिशन को दान कर दिया। एंटी रोमियो दल देश की महिलाओं की सुरक्षा के प्रति कटिबद्ध रही वहीं एंटी भू माफिया दल के माध्यम से भू माफियाओं द्वारा कब्जा किए गए जमीनों पर मेडिकल कॉलेज विद्यालय गौशाला बनाने का कार्य किया गया। द्वापर युग में भगवान कृष्ण ने सुदामा का पैर धोकर जो मिसाल पेश की वही कलयुग में मोदी ने सफाई कर्मियों के पैर धोकर कर दिखाया। एक बार फिर मोदी सरकार बनेगी तो नक्स्लवाद और आतंकवाद का पूर्ण खात्मा होगा। बीजेपी की प्रतिबद्धता है कि गरीबों का उसका हक मिले। हमने जो कहा वो करके दिखाया कोई कोताही नहीं बरती। आगामी 5 वर्ष भारत को दुनिया की महाशक्ति के रूप से स्थापित करने वाले होंगे।आदित्‍यनाथ ने कहा कि मोदी कुशीनगर में भाषण देते हैं तो पाकिस्‍तान में बैठे इमरान को पसीना छूटता है। देश के खिलाफ किसी साजिश को हम बर्दाश्‍त नहीं कर सकते हैं। मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाने के साथ मुख्‍यमंत्री ने कांग्रेस सपा व बसपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये तीनों दल देश में जातिवाद वशंवाद व आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। मायावती मुख्यमंत्री थी तो दलितों और गरीबों का कल्याण नहीं हुआ लेकिन वह अपना अपने लिए हवेली जरूर बनाई। वहीं अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि टोटी चोर कभी गरीबों का हित नहीं कर सकता। मोदी ने योजनाओं का लाभ किसी की जाति देख कर नहीं किया। इसका करारा जवाब जनता वोट देकर करेगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.