सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बागी होने पर भाजपा ने नरम रुख अपनाया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर जी का अभी भी पार्टी में स्वागत है। वह हमारे साथ आकर चुनाव लड़ें। हम अपने साथियों के साथ गठबंधन को नहीं तोड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश राजभर के लिए अभी भी घोसी लोकसभा सीट खाली रखी गई है। हम उनसे अपील करेंगे कि वह मिलकर चुनाव लड़ें और हम जरूर यहां से जीतकर आएंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सुभासपा के ताकतों का अभी बीजेपी सदुपयोग करना चाहती है, राजनीति में संभावना और समाधान कभी भी हो सकता है। बीजेपी के सिंबल पर चुनाव लड़ने पर 50 से 70 हजार वोट प्लस होंगे। इससे उनके प्रत्याशी को जीतने में आसानी होगी। बता दें ओम प्रकाश राजभर बीजेपी से अलग हो गए हैं और उन्होंने 39 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा भी कर दी है।

प्रियंका गांधी पहले जमीन की सफाई दें

प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव लड़ने पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जिसकी जमीन ही नहीं है, वह कैसे जीतेगी। उन्होंने कहा कि वाड्रा जमीनों के लिए प्रिय है और जमीन ले सारे कागजात वाड्रा के पास ही है। जहां-जहां जांच चल रही है, पहले वहां सफाई दें। इसके बाद वह लड़ाई के बारे में सोचें। उन्होंने कहा कि बनारस की जनता तय कर चुकी है कि इस बार हमें किससे चुनना है। पीएम मोदी के दिल में बनारस बसता है। अब यहां से हम फिर से जीतने वाले है।

अखिलेश इस समय हैं बेचैन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश यादव पूरी तरह से बेचैन है। वह निरहुआ के आने से अब और परेशान हो गए है। वहीं जेट एवरेज के कर्मचारियों को लेकर अखिलेश यादव के द्वारा पीएम पर तंज पर कहा कि अखिलेश यादव जो 300 कमरों का जो होटल बनवा रहे हैं उस पैसे को जेट एवरेज के कर्मचारियों के लिए शिफ्ट कर दे। आजम खान के विषय में कहा कि आजम खान की टिप्पणी निकृष्ट कोटि की है वह इस्लाम को बदनाम कर रहे हैं।

 

योगी जी के बयान पर उन्हें चुनावों से रोक लगाए जाने के बाद भी हनुमान मंदिर के दर्शन पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सीएम होने के अलावा वह गौरक्ष पीठ के पीठाधीश्वर है। जहां भगवान हनुमान और माता दुर्गा की आराधना विशेष कर्म है और यह उनका स्वाभाविक कार्य है। उन्होंने कहा कि यह डैमेज कंट्रोल नहीं है बल्कि यह उनकी आस्था है। साक्षी महाराज के बयान पर भी उन्होंने सफाई दी। उन्होंने कहा कि साक्षी महराज ने आजम खान को इस्लाम से निकालने का जो बयान दिया है, मैं उसका समर्थन करता हूं। मैं समझता हूं साक्षी महराज से जिम्मेवारी वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस्लाम धर्म में महिलाओं की इज्जत नहके लिए आयाते हैं और आजम खान कुछ और ही कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.