कहा शादी का झांसा देकर छह महीने से कर रहे थे शोषण

एक बार फिर क्रिकेट के खेल पर बदनुमा दाग लगा है और इस बार आरोपों के घेरे में है पाकिस्तानी अंपायर। मुंबई की एक मॉडल ने पाकिस्तान के सीनियर अंपायर असद राउफ पर बलात्कार का आरोप लगाया है। मॉडल ने मुंबई पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि असद ने उसे शादी का झांसा दिया था जिसके बाद वह छह महीने तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा।
असद राउफ अब तक 44 टेस्ट मैचों और 95 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में अंपायरिंग कर चुके हैं। यही नहीं इनकी काबिलियत को देखते हुए इन्हें आईसीसी के एलीट पैनल में भी शामिल किया गया है। मॉडल ने आरोप लगाया है कि असद शादी का झांसा देकर उसके साथ छह महीने से बलात्कार करता रहा। मॉडल ने असद के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
मॉडल के मुताबिक पाकिस्तान के अंपायर असद राउफ से उसकी पहली मुलाकात श्रीलंका में हुई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत चलती रही। फिर एक बार जब वो बीमार हुई तो असद बाकायदा उससे मिलने पाकिस्तान से मुंबई उसके फ्लैट तक आए। इस दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं। आरोप है कि असद ने इस दौरान मॉडल से प्यार का ढोंग रचा और कहा कि वो मॉडल से शादी करना चाहता है। फिर आईपीएल के दौरान जब असद भारत पहुंचे तो दोनों की नजदीकियां और बढ़ीं। इस दौरान असद ने बताया कि वो पहले से ही शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं लेकिन वो कानून के मुताबिक चार शादियां कर सकते हैं। मॉडल के मुताबिक असद ने उससे ये भी कहा कि शादी के बाद वो मुंबई में रह सकती हैं। इसके लिए असद उसे घर खरीदकर देंगे। इस झांसे के बाद असद लगातार मॉडल के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाते रहे और छह महीने तक उससे खिलवाड़ करते रहे।
मॉडल का आरोप है कि आईपीएल के दौरान असद जहां कहीं भी जाते, मॉडल को अपनी पत्नी के तौर पर बताते। अब जब मॉडल ने असद पर शादी के लिए जोर डाला तो आरोप है कि पाकिस्तान के इस अंपायर ने पल्ला झाड़ लिया। मॉडल ने बताया कि अब असद ने उसे पहचानने से भी इनकार कर दिया है। साथ ही वो अब उसका फोन भी नहीं उठाते। इसके बाद मुंबई की इस मॉडल ने मुंबई पुलिस के सामने शिकायत की है। शिकायत में न सिर्फ असद के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया गया है बल्कि ये भी आरोप लगाया है कि असद ने कई और लड़कियों को धोखे में रखकर उनके साथ खिलवाड़ किया है। मॉडल की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने फिलहाल जांच शुरू कर दी है। (ब्यूरो व एजेंसी)

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.