शाहरूख खान की फिल्म जीरो से सिर्फ फिल्म के मेकर्स को ही नहीं बल्कि फैंस और बॉक्स ऑफिस को भी काफी उम्मीदें हैं। फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ एक दिन का समय बचा है। फिल्म के ट्रेलर को हर तरफ काफी अच्छे रिस्पोंस मिल रहे है। साथ ही जानकार उम्मीद लगा रहे हैं कि फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म भी साबित हो सकती है। जानकारों के मुताबिक फिल्म अपने पहले वीकेंड पर 75 से 90 करोड़ की कमाई कर सकती है । कुछ फिल्मी पंडितों ने तो फिल्म को रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है।

दूसरी तरफ खबरें आ रही हैं कि फिल्म को साउथ इंडियन बॉक्सऑफिस पर भी काफी ज्यादा स्क्रींस पर रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में फिल्म की कलेक्शन को बढ़ाने को कोई मौका गवाना नहीं चाहते फिल्म के मेकर्स। शाहरुख फिल्म का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं।

वहीं आपको बता दें कि किंग खान की फिल्म जीरा का के ट्रेलर को यू ट्यूब पर भी बेहतरीन रिसपॉन्स मिला है। इस फिल्म के बारे में आपको हर जगह अलग-अलग चर्चाएं होती हुई मिली होंगी लेकिन हम आपको इसके बारे में एक ऐसी दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं जिसके बारे में न तो आपने उसके बारे में कहीं पढ़ा होगा न ही देखा होगा।

आपको बता दें कि शाहरुख की फिल्म जीरो की शूटिंग के कुछ अंश अमेरिका की स्पेस ऐजेंसी नासा में किए गए हैं। खबर के मुताबिक फिल्म का जो क्लाइमैक्स है उसकी शूटिंग नासा में की गई है। फिल्मी जगत के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक फिल्म जीरो की शूटिंग नासा में तकरीबन 45 दिनों तक चली थी। लेकिन नासा के प्रोटोकॉल्स और सुरक्षा के लिहाज से फिल्म में कुछ ही शॉट्स को दर्शाया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये शाहरुख खान की पहली मूवी नहीं है जिसे शूटिंग नासा में हुई हो। इससे पहले साल 2004 में फिल्म स्वदेस की शूटिंग भी नासा में हुई थी।

फिल्म में शाहरुख खान के अलावा अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ भी हैं। शाहरुख इस फिल्म में बौने का रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं फिल्म में अनुष्का शर्मा एक तरह की बीमारी से पीड़ित होती हैं। उनका रोल आफिया का है।

फिल्म में कटरीना एक स्टार बबीता के रोल में है। जो कि एक शराबी होती हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। देखते हैं कि फिल्म पर्दे पर क्या धमाल दिखाती हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.