यूपी अपराध की एक से बढ़कर एक घटना आये दिन सामने आती रहती है। जिसे सुनकर लोगों की रूह कांप जाती है। ऐसी ही एक घटना जनपद शाहजहांपुर से है जहां थाने जा रही रेप पीङिता महिला को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया।

इतना ही नहीं गोलियां मारने के बाद आरोपियों ने महिला पर धारदार हथियार से भी हमला किया। फिलहाल सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुट गई है।

घटना थाना तिलहर के बंदीचक गांव की है। यहां की रहने वाली 45 वर्षीय महिला कन्यावती की थाने जाते वक्त गोलियों से भूनकर और उसके धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। परिजनों के मुताबिक महिला के साथ गांव का रहने वाला राजेश नाम के युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया था। रेप की धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर रेप आरोपी को चार दिन पहले जेल भेजा गया था।

इसी बात से नाराज आरोपी राजेश के भाइयों मुनीश राजकुमार और लल्लन रंजिश मानने लगा। इसी बीच आज महिला थाने जा रही थी। तभी आरोपी के भाइयों ने महिला को रास्ते मे घेर लिया और उसके दो गोलियां मारी। इतने से जब दिल नही भरा तो आरोपियों ने महिला पर धारदार हथियार से हमला किया जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य ने बताया कि महिला की गोली मारकर हत्या की गई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपी मृतक महिला के करीबी रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। फिलहाल आरोपियों के पकङने के प्रयास जारी है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.