सोनी टीवी का मोस्ट पॉपुलर क्राइम शो CID अब अपना सफर खत्म करने को है। जी हां पॉपुलर क्राइम शो CID जल्द ही बंद होने वाला है। इस शो ने 1997 में लोगों के बीच दस्तक दी थी। खबर के मुताब‍िक CID का आखिरी एपिसोड 29 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा। आपको बाता दें कि इस शो ने 1546 एपिसोड्स पूरे किए है।

इस के शो एसीपी प्रद्युम्न और इंस्पेक्टर दया को तो कोई भूल ही नहीं सकता। जिसकी एक बड़ी वजह है कि एसीपी प्रद्युम्न फेमस डायलॉग, ‘कुछ तो गड़बड़ है दया’ और दया को इसलिए क्योंकि वह हर केस में एक ना एक तो दरवाजा तोड़ते ही थे आज तक दया से कोई भी दरवाजा टिक नहीं पाया।

बता दें कि शो में इंस्पेक्टर दया का रोल न‍िभाने वाले दयानंद शेट्टी ने बताया, “सबकुछ ब‍िल्कुल ठीक जा रहा था। शो को टीआरपी मिल रही थी। लेकिन कुछ द‍िनों पहले शूट‍िंग के दौरान प्रोड्यूसर बी.पी. स‍िंह का फोन आया कि शो को बंद करना है। दयानंद शेट्टी ने बताया, हम सबको फैंस के लिए बहुत बुरा लग रहा है। मैं अपने किरदार को मिस करूंगा.”

जबसे टीवी शो CID के बंद होने की खबर वायरल हुई है तब से उस शो के फैंस सोशल मीडिया पर इस शो को बंद न करने की अपील कर रहे हैं। यह शो सालों के बाद भी काफी पसंद किया जा रहा है, ऐसे में इसके ऑफ एयर होने से लोगों को काफी झटका लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.