नई दिल्ली। दिल्ली के पांच सितारा होटल में सरेआम पिस्टल लहराने वाले और एक युवक-युवती को सरेआम जान से मारने की धमकी देने वाले पूर्व बीएसपी संसद के बेटे आशीष पांडे ने तीन दिनों तक दिल्ली पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस को छकाने के बाद सरेंडर कर दिया। आशीष पांडे ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर किया। उसके जज धर्मेंद्र सिंह आज छुट्टी पर थे। इसलिए आशीष का मामला किसी अन्य कोर्ट में भेजा गया।

आरकेपुरम पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में आशीष को गिरफ्तार किया और कोर्ट से 4 दिनों की रिमांड मांगी थी। हालांकि, कोर्ट ने सिर्फ एक दिन की ही कस्टडी दी है। पुलिस ने कोर्ट को कहा कि होटल की सीसीटीवी फुटेज से साफ पता लगा है कि आशीष पांडे वहां पर था। अभी हमें हथियार बरामद करना है, इसके अलावा जो लोग आशीष के साथ थे उनसे भी पूछताछ करनी है। वहीं आशीष पांडे के वकील ने कहा कि FIR होने में देरी हुई, पुलिस की पूछताछ से पहले हमें कोई नोटिस नहीं मिला था।

आपको बता दें कि सरेंडर करने से पहले आशीष पांडे ने एक वीडियो जारी किया था। जिसमें आशीष पांडे ने कहा कि मेरे पास पिस्टल की लाइसेंस थी, मैंने अपनी सुरक्षा में पिस्टल निकाली थी। उसने कहा कि राजनीतिक परिवार से होना कोई गुनाह नहीं है, मैं अपना बिजनेस करता हूं। उसने कहा कि अगर सीसीटीवी फुटेज को देखा जाएगा तो दिखेगा कि वो लोग मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। आपको बता दें कि आशीष पांडे बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है। मंगलवार को उसका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह गुलाबी पैंट पहने हुए बंदूक लहरा रहा था और एक कपल को धमका रहा था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.