मुंबई। कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौटने की तैयारी में हैं। हाल ही में कपिल हिमाचल प्रदेश स्थित मां बगलामुखी के दरबार में दर्शन के लिए पहुंचे। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

खबरों के मुताबिक कपिल ने मां बगलामुखी के दरबार में पूजा अर्चना की और हवन करवाया। कपिल के आने की जानकारी मिलते ही उनके फैंस मंदिर में उमड़ पड़े। वहीं बगलामुखी मंदिर के बाद वह चिंतपूर्णी मंदिर भी दर्शन करने पहुंचे जिसके बाद वह अमृतसर रवाना हो गए। मंदिर के पंडितों के साथ कपिल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें कपिल शो बंद होने के बाद टीवी पर नहीं दिखे। हालांकि उन्होंने इसके बाद एक शो की शुरूआत की पर वह ज्यादा नहीं चल सका। इसके बाद से ही कपिल छोटे पर्दे से गायब रहे। उन्होंने फिरंगी फिल्म भी बनाई, लेकिन वह भी कुछ खास जलवा नहीं दिखा पाई। लेकिन, अब जल्द ही कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर लोगों को कॉमेडी से हंसाते नजर आएंगे। वह सोनी पर वो अपना पॉपुलर शो द कपिल शर्मा फिर से लेकर आ रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट कर दी थी। वहीं इसके अलावा वह 12 अक्तूबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही पंजाबी फिल्म ‘सन अॉफ मनजीत सिंह’ बड़े स्तर पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म को कपिल ने सुमित सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.