बेंगलुरु | फिट होने के बाद विराट का बल्‍ला खूब बोला। IPL-10 में अपना पहला मैच खेल रहे विराट ने इस मैच में शानदार फिफ्टी लगाई। वे 62 रन बनाकर आउट हो गए। 47 बॉल की अपनी इनिंग में उन्होंने 2 सिक्स और 5 चौके भी लगाए। उन्होंने अपने 50 रन 39 बॉल पर पूरे किए थे। विराट ने 13.5 ओवर में बुमराह की बॉल पर सिक्स लगाकर अपनी फिफ्टी पूरी की थी। कोहली को आस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे मैच में कंघे पर चोट लगी थी। PL-10 के 12th मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 142 रन बना लिए हैं।
मुंबई ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया
टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी बेंगलुरु की शुरुआत काफी अच्छी रही, दोनों ओपनर्स ने पहले विकेट के लिए 63 रन जोड़े। बेंगलुरु को पहला झटका 9.2 ओवर में लगा। जब हार्दिक पंड्या की बॉल पर क्रिस गेल (22) को विकेट के पीछे पार्थिव पटेल ने कैच कर लिया।मिशेल मैक्लिंघन ने 15.3 ओवर में विराट कोहली (62) को आउट कर बेंगलुरु को दूसरा झटका दिया। बटलर ने विराट का कैच लिया। आउट होने से पहले विराट ने डीविलियर्स के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 47 रन की पार्टनरशिप की।
तीसरा विकेट एबी डीविलियर्स (19) का रहा। उन्हें 16.2 ओवर में क्रुनाल पंड्या की बॉल पर रोहित शर्मा ने शानदार कैच लेकर आउट कर दिया। केदार जाधव (9) अनलकी रहे, वे 17.6 ओवर में बुमराह की नो बॉल के बाद मिली फ्री हिट पर रन आउट हो गए। अगली ही बॉल पर नए बैट्समैन के रूप में बैटिंग करने आए मनदीप सिंह (0) को मिशेल मैक्लिंघन ने बोल्ड कर दिया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.