पुणे | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में अपनी पहली जीत दर्ज करने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान का कहना है कि उनकी टीम में अद्भुत क्षमता है। राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ मंगलवार रात मैच में दिल्ली ने 97 रनों से जीत हासिल कर आईपीएल में अपना खाता खोला।
उसे अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं पुणे की यह लगातार दूसरी हार है। खेल की एक वेबसाइट पर टीम की प्रशंसा करते हुए जहीर ने कहा, “इस टीम में अद्भुत क्षमता है। इसमें संजू सैमसन, क्रिस मोरिस कगीसो रबाडा, मोहम्मद शमी और जयंत यादव जैसी शानदार प्रतिभाएं हैं।” जहीर ने कहा, “आपने सैमसन की शानदार बल्लेबाजी देखी और मोरिस ने अंतिम समय में महत्वपूर्ण रन जोड़े।
हमें केवल अपने विकास पर ध्यान देने की जरूरत है। बेंच पर बैठ कर इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखना शानदार रहा। अपने करियर में खेले गए 92 टेस्ट मैचों के अनुभव ने मुझे सही दिशा चुनने में मदद दी है।” दिल्ली टीम के कप्तान ने कहा, “हमारी टीम युवा है और यह हमें मैदान पर उनकी ऊर्जा दिखाने की जरूरत है। हमने पहले मैच से ही परिस्थितियों में बदलाव किया था और इससे हमें आत्मविश्वास मिला है, जो महत्वपूर्ण है।”

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.