पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल रविवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाना है लेकिन उससे पहले ही ये मैच सुर्खियों में आ गया है। इन सुर्खियों की वजह किसी खिलाड़ी का कोई बयान या फिर स्टेडियम की पिच नहीं है। बल्कि इन सुर्खियों की वजह है इस मैच के लिए हो रही रिपोर्टिंग। जी हां, आप सोच रहे होंगे की रिपोर्टिंग की वजह से कोई मैच सुर्खियों में कैसा आ सकता है। पर ऐसा हुआ है। चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा?

पाकिस्तान के रिपोर्टर चांद नवाब के बाद अब वहां का एक और रिपोर्टर अपनी फनी रिपोर्टिंग के लिए सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अमीन हाफिज़ नाम का ये रिपोर्टर पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज के लिए रिपोर्टिंग करते हैं। पीएसएल फाइनल की टिकट के लिए लाइन में लगे लोगों की रिपोर्टिंग करते हुए अमीन हाफिज़ ने बड़े ही अलग और फनी अंदाज़ में अपने काम को किया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है।

करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में अमीन पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल मैच के टिकट के लिए कतार में लगे लोगों से बातचीत करते दिखते हैं। पाकिस्तान के घरेलू टी-20 का फाइनल रविवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में होना है। इसके टिकट 500 और 8000 रुपये के हैं। समस्या यह है कि 500 रुपये वाले टिकट खत्म हो चुके हैं और अब बस 8000 रुपये वाले टिकट बचे हैं।

महंगे टिकटों पर ही अमीन कतार में खड़े लोगों से बात करते हुए खुद भी जोश में आ जाते हैं। 500 रुपये वाले टिकटों की मांग करते हुए वह कतार में खड़े लोगों के साथ ही नाचने भी लगते हैं। इसी बीच वह किसी से पूछते हैं कि वह 8000 रुपये वाला टिकट क्यों नहीं खरीद लेता तो वह आदमी जवाब देता है, ‘हमारे पास अगर 8000 रुपया होता तो हम दूसरी शादी कर लेता। हम 3 दिन से यहां आया है लेकिन टिकट नहीं मिला।’

https://youtu.be/m_OpdZRS2nc

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.