टीवी रियलिटी शो ‘स्प‍िट्जविला 8’ के गौरव अरोड़ा तो आपको याद होंगे ही। वही जबरदस्त बॉडी और शानदार लुक्स में नजर आने वाले मैचो मैन। लेकिन अगर अब आप उन्हें देखेंगे तो यकीनन पहचान नहीं पाएंगे क्योंकि अब गौरव, गौरव से गौरी बन चुके हैं। जी हां, बाइसेक्शुअल कंटेस्टेंट गौरव अरोड़ा अब गौरी बनकर रह रहे हैं। तो जानते हैं आखिर गौरव को लड़के से लड़की बनने की क्यों जरूरत पड़ी?

गौरव ने बताया कि ‘स्प्लिट्सविला’ में गेस्ट बनकर आए एक टीवी एक्टर से उन्हें प्यार हो गया था, लेकिन उसने धोखा दे दिया। इतना ही नहीं, गौरव ने यह खुलासा भी किया कि कैसे लोग उन्हें छक्का बुलाने लगे थे।

मैं बचपन से ही औरत था
गौरव ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मुझे पता है कि मैं बचपन से ही वुमन था। हमेशा आदमियों की तरफ आकर्षित होता था। लेकिन मेरे अंदर का डर इसे नकार देता था और समाज का पूर्वाग्रह मुझे अपनी पहचान असली छुपाने का दबाव बनाता था। इसलिए मैंने गुड़ियों के साथ-साथ फुटबॉल खेलना भी बंद कर दिया। लोग मुझे छक्का कहकर बुलाने लगे थे। गौरव ने इस इंटरव्यू में यह खुलासा भी किया कि कैसे उन्हें एक टीवी एक्टर से प्यार हो गया था।

एक्टर के चीट के बाद लिया खुद को बदलने का फैसला
उन्होंने बताया, स्प्लिट्सविला में मैंने जब एंट्री ली, तब पूरी तरह स्ट्रैट था। लेकिन जब निकला तो पूरी तरह बदलकर। शो में गेस्ट बनकर आए एक टीवी एक्टर से मुझे प्यार हो गया था। मैं उसकी कॉलेज रॉकस्टार इमेज का फैन था। हमने साथ में खूब क्वालिटी टाइम बिताया। पहली बार किसी ने मुझ वुमन की तरह फील कराया था। लेकिन जब मुझे पता चला कि वह किसी और लड़के के साथ मुझे चीट कर रहा है तो मेरा दिल टूट गया। मैंने शो छोड़ दिया। उसी वक्त मैंने लड़की बनकर रहने का फैसला कर लिया। गौरव ने इस दौरान यह भी बताया कि जिस एक्टर से उन्हें प्यार हुआ था, वह उनके ट्रासफॉर्मेशन को एप्रिशिएट नहीं करता और न ही उनसे बात करता है। खास बात यह है कि दोनों एक ही जिम में एक्सरसाइज करते हैं।

कई तरह के लेजर ट्रीटमेंट और सर्जरी की मदद से गौरव को ऐसा खूबसूरत लुक मिल पाया है। उन्होंने फेमिनिन बॉडी पाने के लिए लेजर हेयर रिमूवल ट्रीटमेंट करवाया है। बता दें, इस ट्रीटमेंट की फोटो और वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। पहली बार इंडियन टीवी शो पर अपने बायसेक्शुअल होने का प्रचार करने वाले गौरव अपने इस नए अवतार को भी खूब एंजॉय कर रहे हैं। गौरव ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट का नाम भी बदल लिया है, उन्होंने अब इसे ‘कॉल मी गौरी’ से बदल लिया है। गौरव ने इंस्टाग्राम पर अपने इस नए लुक में शानदार तस्वीरें शेयर की. इसके साथ उन्होंने फुलर लिप्स सर्जरी का भी सराहा लिया है। हालांकि, अभी तक उन्होंने सेक्स चेंज नहीं कराया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.