प्रभास स्टारर फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन 2’ को लेकर अब एक और खबर आई है कि इसका प्रीमियर यूनाइटेड किंगडम में आयोजित किया जाएगा और फिल्म के प्रीमियर की खास मेहमान महारानी एलिजाबेथ द्वितीय होगीं। खबरों के मुताबिक 27 अप्रैल को बकिंघम पैलेस में भारतीय और ब्रिटिश सरकार द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भारत की आजादी का जश्न मनाया जाएगा। इसी कार्यक्रम के दौरान ‘बाहुबली:द कन्क्लूजन’ का प्रीमियर होगा।

बता दें कि मंगलवार को महारानी एलिजाबेथ ने बकिंघम पैलेस में यूके-इंडिया ईयर ऑफ कल्चर को लॉन्च किया। इस दौरान भारत के कई राजनीति, खेल और एंटरटेमेंट इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां शामिल थीं। इसमें कमल हासन, सुरेश गोपी, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, फैशन डिजाइनर मनीष अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा, सिंगर-एक्टर गुरदास मान, सितार प्लेयर अनुष्का शंकर जैसे स्टार्स शामिल थे।

फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ की रिलीज का इंतजार हर कोई कर रहा है, क्योंकि सबको उनके इस सवाल का जवाब मिलेगा कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था। लेकिन इससे पहले ही दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है। जहां हाल ही में महाशिवरात्रि के मौके पर इस फिल्‍म का मोशन पोस्‍टर रिलीज किया गया और इसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। खबरों के मुताबिक अब ‘बाहुबली के निर्माता, इस फिल्‍म का ग्राफिक उपन्‍यास लेकर आ रहे हैं जिसका शीर्षक ‘बाहुबली: बैटल ऑफ द बोल्‍ड’ रखा गया है। इसे लोग अपने अपने मोबाइल पर फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक जल्द ही इसका लोकल संस्करण जारी किया जाएगा।

फिल्म के ग्राफिक उपन्यास की रिलीज को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि उपन्यास को भारी तादाद में लोग डाउनलोड करके इसे भी सुपरहिट बना देंगे। इस नोबल में भल्लाल देव और बाहुबली के बीच की लड़ाई को दिखाया गया है।

बता दें कि बाहुबली का दूसरा हिस्‍सा असी साल 28 अप्रैल में रिलीज होने वाला है लेकिन इससे पहले ही इस फिल्‍म ने 500 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है। इस फिल्‍म के सैटेलाइट राइट्स से ही अभी तक 500 करोड़ की कमाई हो गई है। यह फिल्‍म हिंदी समेत चार भाषाओं में रिलीज की जाएगी। फिल्म के पोस्टर्स की बात करें तो अब तक कुल 3 पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं, जिनमें पहला फिल्म के लीड एक्टर प्रभास का था और दूसरा राणा डग्गुबाती का, जबकि तीसरे पोस्टर में प्रभास और लीड एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी एक साथ नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.