अक्सर कहा जाता है कि कोई भी चीज हद में हो तो ही अच्छी लगती है, कोई भी चीज अगर हद से पार होने लगे तो वो इंसान के लिए मुसीबत बन जाती है। जैसे प्यार को ही ले लीजिए, प्यार में इंसान हदों को पार करने लगे तो वह प्यार एक सनक का रुप लेने लगता हैं। जिसमें मशगूल होकर इंसान किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार हो जाता है। यहां तक की किसी की हत्या करने में भी कोई संकोच नहीं करता। ऐसा ही कुछ हुआ इस शख्स के साथ भी।

दक्षिणी इंडियाना के रहने वाले एक सनकी आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ ऐसा ही किया। उसने कथित तौर पर पहले अपनी गर्लफैंड का रेप किया फिर कत्ल और उसके बाद लाश के टुकड़े करके खा गया।

इस घिनौने अपराध के मामले में फिलहाल कोर्ट में अभी सुनवाई चल रही है जिसमें एक नया मोड़ सामने आया है। आरोपी जोसेफ ओबरहनसले की ओर से कोर्ट में अपील की गई है कि वो ट्रायल में खड़े होने लायक नहीं है। जोसेफ के वकीलों के मुताबिक जोसेफ की दिमागी हालत अभी ठीक नहीं है और वह कोर्ट की कार्यवाही को समझ पाने में सक्षम नहीं हो पा रहा हैं।

दरअसल, 35 साल के आरोपी जोसेफ ओबरहनसले पर आरोप है कि उसने अपनी गर्लफ्रैंड का रेप, कत्ल और उसकी लाश के टुकडे कर खाया था। ये घटना सिंतबर 2014 की है जब जोसेफ ने अपनी गर्लफ्रैंड को मौत के घाट उतार था। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक अगर जोसेफ को इस मामले में दोषी पाया गया तो उसे सजाए मौत सुनाई जा सकती है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.