पीएम मोदी ने आज बहराइच के नानपारा रोड के चौपाल सागर क्षेत्र के रामगांव के फत्तेपुरवा में सपा और सीएम अखिलेश यादव पर जमकर प्रहार किया। मोदी ने कहा, मोदी पर हमला करो चलेगा अखिलेश जी ने गधे को भी नहीं छोड़ा। आप गधे से भी डर गए। अगर खुले दिमाग से देखो तो गधा भी प्रेरणा देता है। खर्च भी कम करता है। सीएम कहते हैं ‌क‌ि दिल बड़ा करके गठबंधन किया है लेकिन दिल बड़ा नहीं कड़ा करके गठबंधन हुआ है। कांग्रेस तो डूबी आपको भी ले डूबी सनम। 27 साल तक यूपी बेहाल करने वाले और 27 साल यूपी बेहाल कहने वाले दोनों म‌िल गए हैं। अब यूपी का क्या होगा? इतने साल में मैंने बहुत आलोचना झेली है।

पीएम ने कहा, मोदी ने कहा, मैं बिना छुट्टी लिए काम करता हूं, गधे से प्रेरणा लेता हूं। गधा भेदभाव नहीं करता चाहे उसकी पीठ पर चीनी हो या चूना। मोदी ने कहा, गुजरात के गधों से अख‌िलेश को इतनी नफरत है लेक‌िन ये वही गुजरात है ज‌िसने गांधी, वल्लभ भाई पटेल को जन्म द‌िया था। ये वही गुजरात है जहां भगवान कृष्ण बस गए थे। देश का हर कोना हमारा है ‌इतनी नफरत आपको शोभा नहीं देती। पीएम ने कहा, अख‌िलेश के अज्ञान का मैं क्या कहूं, ज‌िनको उन्होंने गले लगाया है उसी यूपीए सरकार ने गधों पर स्टाम्प न‌िकाला था। अब तो आपको पता चला गया होगा क‌ि गधा क‌ितना महत्वपूर्ण है।

पीएम ने कहा, हम सब लोकतंत्र में सरकार बनाते हैं। जब सरकार बनती है तो जनता के सपने होते हैं। पार्टियां वादे करती हैं लेकिन 5 साल में सबको हिसाब देना होता है। चुनाव पूरा होने आया है लेकिन मैं हैरान हूं कि यूपी सरकार के मंत्री जनता को हिसाब नहीं दे रहे हैं। एक गांव में एक कुनबा था जिसके पास कारोबार था। वो कार ऐसी थी जिसके हॉर्न के सिवाय सबकुछ बजता है। इनकी भी सरकार ऐसी है ‌ज‌िसका काम नहीं कारोबार बोलता है।

उन्होंने कहा क‌ि सरकार बनते ही पुराना बकाया जल्द से जल्द लौटा द‌िया जाएगा और आगे से गन्ना क‌िसानों का भुगतान 14 द‌िन में करने की परमानेंट व्यवस्था कर दी जाएगी। नरेंद्र मोदी ने बहराइच से अपना नाता बताया और कहा जब मैं संगठन का काम देखता तो बहराइच में मेरा आख‌िरी कार्यक्रम हुआ था ‌इसके बाद मुख्यमंत्री के रूप में मुझे नई ज‌िम्मेदारी दी गई। इसल‌िए बहराइच मुझे हमेशा याद रहेगा। उन्होंने कहा, मैं यूपी का सांसद भी हूं। सांसद होने के नाते मैं बहराइच के लोगों को वादा करता हूं क‌ि बीजेपी की सरकार के गठन के बाद जब पहली मीट‌िंग होगी तो देखूंगा का क‌िसानों का कर्ज माफ हो जाए।

बहरा‌इच ब्रह्मा की धरती है लेक‌िन इसे लूट-खसोट और खनन का गढ़ बना द‌िया गया है। उन्होंने कहा क‌ि मैंने सुना है के यहां मह‌िलाओं के स्वास्थ्य में भी गड़बड़ी की खबर थी। 65 साल की मह‌िला को पांच बार प्रसूता द‌िखाकर पैसे मार ल‌िए गए। देख लीज‌िए ये अख‌िलेश और राहुल कैसे काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा, राम-कृष्ण की धरती पर मां-बेट‌ियों का जीना मुश्क‌िल करने वाले कौन हैं? हर थाने को सपा का कार्यालय बना द‌िया है। उन्होंने कहा, गायत्री प्रजापत‌ि पर रेप के मामले में एफआईआर दर्ज है ‌इसके बाद भी ये लोग उसके ल‌िए वोट मांग रहे हैं। गायत्री प्रजापत‌ि का मंत्र जपने वाले लोगों को सत्ता में आने का अध‌िकार नहीं है।

70 सालों से जिन्होंने पैसा इक्ट्ठा कर रखा था उसे एक झटके में सारा पैसा निकालना पड़ा। देश को लूटने का किसी को भी हक नहीं है। हम गरीबों के लिए काम कर रहे हैं तो कुछ लोग मेरा दुश्मन जरूर बन गए हैं।हम तो गरीबों के लिए काम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। सरकार बनने के बाद हमने गरीबों के लिए दवाई का दाम कम किया। कैंसर की दवाई जो 30 हजार में मिलती थी, वो अब 3 हजार में मिलती है। किसान को सिंचाई, बालकों को पढ़ाई, युवाओं को कमाई और बुजुर्गों को दवाई मिले यही हम लोगों का नारा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.