उत्तर प्रदेश में 15 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी के पक्ष में यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, ‘मोदीजी ने कुछ भी गलत नहीं कहा है। संप्रग के कार्यकाल में हुए 12 लाख करोड़ रुपये के घोटालों की जिम्मेदारी कांग्रेस और पूर्व प्रधानमंत्री पर है।’

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर की गयी टिप्पणी के लिये कांग्रेस की आलोचना झेल रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचाव में आगे आते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि मोदी के पूर्व प्रधानमंत्री के वर्णन में कुछ भी गलत नहीं है।

अपने पूर्ववर्ती पर टिप्पणी करने के बाद से विपक्ष के निशाने पर आये मोदी ने बुधवार को संसद में कहा था, ‘उनके चारों तरफ कई घोटाले थे लेकिन उनकी अपनी छवि साफ रही। डॉक्टर साहब ही अकेले ऐसे व्यक्ति हैं जो बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाने की कला जानते हैं।’ शाह ने कहा कि कांग्रेस को पूर्व प्रधानमंत्री के वर्णन को लेकर ऐतराज नहीं करना चाहिए क्योंकि वह बिल्कुल सही है और जहां तक सार्वजनिक मंचों पर भाषा की गरिमा की बात है तो उसमें कांग्रेस भी किसी से पीछे नहीं है।

शाह ने राहुल गांधी को हमले के दौरान मोदी के खिलाफ की गयी उनकी ‘खून की दलाली’ वाली टिप्पणी भी उनको याद दिलाई। भाजपा अध्यक्ष ने यह भी कहा कि राहुल गांधी ही मनमोहन सिंह का अनादर करने वाले पहले व्यक्ति हैं, जिन्होंने उनके द्वारा लाये गये अध्यादेश को फाड़कर टुकड़े-टुकड़े कर दिये थे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.